फाइनल हुई आलिया और रणबीर की शादी की तारीख, ये रहा सबूत

बॉलीवुड में इस साल कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध गए और हाल ही में जिस कपल की शादी की खबरें आई हैं वो हैं दीपिका और रणवीर। दीपिका और रणवीर ने अपने फैंस को 21 अक्टूबर के दिन सोशल मीडिया में शादी का कार्ड शेयर करे के खुशखबरी दी। दोनों ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर हिंदी और अंग्रेजी भाषा में एक मैसेज शेयर किया है. उनके द्वारा शेयर किया गया मैसेज कुछ इस तरह है- “हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर 2018 को तय हुई है. इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाली प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं. बहुत सारा प्यार, दीपीका और रणवीर”.

इन दोनों कपल ने तो शादी का ऐलान कर दिया अब इसके बाद जिस पर सब आंखे लगाएं बैठे हैं वो ही आलिया और रणबीर की जोडी। फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू होने के पहले से ही दोनों के बीच अफेयर की खबरें सुनने में आ रही थीं जो कि फिल्म की शूटिंग के साथ सच साबित होती चली गईं।

दोनों फिल्म की शूटिंग के दौरान सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें पोस्ट करते रहते थे जिन्हें देखकर यही लगता था कि अब दोनों शादी के मंडप पर जाकर ही रुकेंगे। दोनों से जब भी इस पर सवाल पूछा गया तो उनके जवाबों नें उनके रिश्ते पर पक्की मुहर लगा दी। रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘मैं अब सिंगल नहीं हूं।’ वहीं फिल्म राजी के बाद जब आलिया आपकी अदालत के सेट पर पहुंची थीं और रणबीर के नाम पर उनकी मुस्कान ने उनके रिश्ते पर मुहर लगा दी थी।

जिसके बाद से ही दोनों की शादी की बातें होने लगी थीं, बता दें कि सिर्फ आलिया और रणबीर ही एक-दूसरे के करीब नहीं हैं बल्कि उनकी फैमिली भी एक-दूसरे के करीब आ रही है। खबरों की मानें तो हाल ही में दोनों के परिवार एक साथ डिनर पर गए थे जहां पर उन्होंने आलिया और रणबीर की शादी की तारीफ फाइनल कर दी।

सूत्रों की मानें तो उन दोनों की माओं का कहना है कि , आलिया इस समय अपने करियर में बहुत ही अच्छा कर रही हैं। इसके साथ-साथ उन्हें रणबीर कपूर में अपना जीवनसाथी भी दिखाई दे रहा है। दोनों एक-दूसरे से सच्चा प्यार करते हैं और 2020 में दोनों शादी भी कर लेंगे।’

हालांकि अभी इस मामले पर दोनों ही परिवार में से किसी ने कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दी है, लेकिन एक बात तो पक्की है कि आने वाले सालों में आलिया और रणबीर भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-