रणवीर से शादी करने वाली दीपिका ने तोड़ा है इतने आशिकों का दिल, देखिए अफेयर लिस्ट

दशहरा के खास मौके पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर किया. उन्होंने एक शादी का कार्ड शेयर किया जो हिंदी और अंग्रेजी भाषा में लिखा था इसके साथ ही दीपिका-रणवीर के फैंस बहुत ज्यादा खुश थे और हर किसी ने उनकी शादी की बधाईयां दीं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का अफेयर फिल्म बाजीराव मस्तानी की शूटिंग से चल रहा है. अब इनके प्यार को मंजिल मिलेगी और इस शादी के खूबसूरत कपल बहुत खुश है. मगर क्या आप जानते हैं कि दीपिका पादुकोण रणवीर से पहले कई सेलिब्रिटीज को डेट कर चुकी हैं और उनके साथ इनका अफेयर लंबा भी चला है. दीपिका ने बिजनेसमैन और क्रिकेटर सभी को अपना दीवाना बनाया, हालांकि आज इनके बीच सिर्फ हाय-हैलो है लेकिन एक दौर था जब इनका अफेयर बहुत सुर्खियों में रहा है. रणवीर से शादी करने वाली दीपिका तोड़ा है इतने आशिकों का दिल, देखिए दीपिका के आशिकों की लिस्ट.

रणवीर से शादी करने वाली दीपिका तोड़ा है इतने आशिकों का दिल

निहार पांड्या

दीपिका और निहार पांड्या का अफेयर बहुत लंबा चला. इनके साथ दीपिका का अफेयर सबसे पहले शुरु हुआ. इनकी मुलाकात एक एक्टिंग स्कूल में हुई और कुछ समय तक यह दोनों लिव इन में भी रहे. हालांकि तीन सालों के बाद दोनों अलग हो गए और इनके बीच रिश्ता भी खत्म हो गया.

युवराज सिंह

वैसे तो युवराज सिंह का नाम प्रीति जिंटा और किम शर्मा से जुड़ चुका है लेकिन कम लोग ही जानते हैं कि युवराज ने अपना दिल डिंपल गर्ल दीपिका के ऊपर भी हारा था. हालांकि दीपिका ने युवराज को सिर्फ दोस्त ही माना था लेकिन युवराज उन्हें अपने दिल की मल्लिका मान चुके थे.

एम एस धोनी

क्रिकेट के धुरंधर महेंद्र सिंह धोनी की लाइफ में कभी दीपिका बहुत मायने रखती थीं. दीपिका ने धोनी के साथ कुछ समय तक डेट भी किया लेकिन बाद में इनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ा और यह दोनों अलग हो गए. ऐसी खबरें थीं कि धोनी दीपिका से शादी करना चाहते थे लेकिन दीपिका का ध्यान अपने करियर पर था इसलिए उन्होंने सब खत्म करना ही सही समझा.

सिद्धार्थ माल्या

मशहूर बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के साथ दीपिका ओपेन रिलेशनशिप में रहीं. इनके साथ अफेयर को पूरी दुनिया ने आईपीएल मैच के दौरान दोनों को कई बार साथ में देखा. ऐसा माना जाता है कि दीपिको को सिद्धार्थ ने अफेयर के दौरान एक घर भी तोहफे में दिया था.

रणबीर कपूर

अब आखिरी में बात क्यूट एक्टर रणबीर कपूर की, इनके साथ भी इनका 3 सालों तक अफेयर चला. साल 2008 से साल 2011 तक ये साथ रहे नीतू कपूर तो दीपिका को अपनी बहू मान चुकी थीं लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए. दीपिका और रणबीर ने साथ में बचना ए हसीनो, तमाशा और ये जवानी है दीवानी जैसी सफल फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें : इन अभिनेत्रियों ने बताया कि शादी के बाद भी चमक सकती है किस्मत, बॉलीवुड पर राज करती है नंबर 9