इन अभिनेत्रियों ने बताया कि शादी के बाद भी चमक सकती है किस्मत, बॉलीवुड पर राज करती है नंबर 9

अक्सर ऐसा होता है कि शादी के बाद लड़कियां जॉब नहीं कर पातीं. फैमिली प्रेशर से या अपनी मर्जी से वह जॉब छोड़ देती हैं. शादी के बाद लड़कियां कई चीजें अपने मन मुताबिक नहीं कर पातीं. उन्हें अपने ससुराल को ध्यान में रखते हुए कई काम करने पड़ते हैं. कई लोग तो ऐसे होते होते हैं जो शादी के बाद अपनी बहुओं को काम नहीं करने देते. ऐसे लोगों की सोच पर तो कई बार शर्म आती है. हालांकि सभी लोग ऐसे नहीं होते. इस मामले में बॉलीवुड बहुत अच्छा है. बॉलीवुड में अनेकों ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो शादी के बाद भी काम कर रही हैं. इस इंडस्ट्री की धारणा है कि शादी के बाद करियर खराब हो जाता है. लेकिन यहां कई अभिनेत्रियों ऐसी हैं जिन्होंने इस धारणा को न सिर्फ गलत साबित किया है बल्कि आज उनका नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में लिया जाता है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो शादी के बाद भी सक्सेसफुल हैं.

चित्रांगदा सेन

एक से बढ़कर एक रोल निभा चुकी चित्रांगदा सेन आज एक बेटे की मां हैं. साल 2001 में गोल्फ प्लेयर ज्योति सिंह रंधावा से शादी करने के बाद भी उनका करियर हिट रहा.

अदिति राव हैदरी

अदिति राव आज बॉलीवुड की सफलतम एक्ट्रेस हैं. बता दें, 2006 में सत्यदीप मिश्रा से शादी करने के बाद एक साल के अंदर ही उनका तलाक हो गया था.

मल्लिका शेहरावत

फिल्म ‘मर्डर’ से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मल्लिका शेहरावत ने साल 2000 में करण सिंह गिल से शादी की थी.

विद्या मालवडे

फिल्म ‘चक दे इंडिया’ से फेमस हुई विद्या मालवडे ने साल 1997 में कैप्टन अरविंद सिंह बग्गा से शादी की थी. शादी के 3 साल बाद ही उनके पति का देहांत हो गया. आज विद्या बॉलीवुड की हिट हीरोइन हैं.

डिंपल कपाड़िया

साल 1973 में 16 साल की डिंपल ने राजेश खन्ना से शादी की थी. शादी के बाद वह इंडस्ट्री से दूर हो गयीं लेकिन तलाक के बाद उन्होंने फिल्मों में दोबारा कमबैक किया और सक्सेसफुल रहीं.

राखी गुलजार

राखी ने पहली शादी अजय बिस्वास से की थी जिनसे उनका एक साल के भीतर ही तलाक हो गया. उन्होंने दूसरी शादी फेमस गीतकार और निर्देशक गुलजार से की.

मौसमी चटर्जी

फिल्मों में डेब्यू करने से पहले मौसमी शादीशुदा थीं. उन्होंने जयंत मुखर्जी से शादी की थी.

माही गिल

साल 2003 में ‘हजारों ख्वाइशें ऐसी’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली माही गिल डेब्यू से पहले शादीशुदा थीं. लेकिन कुछ टाइम बाद ही उनका तलाक हो गया था.

सनी लियॉन

फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले सनी लियॉन पोर्न फिल्मों में काम किया करती थीं. उन्होंने साल 2011 में अपने ही फील्ड के डेनियल वेबर से शादी कर ली थी. आज सनी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज़ करती हैं.

सुचित्रा सेन

सुचित्रा सेन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री थीं. वह हिंदी फिल्मों के साथ-साथ बंगाली फिल्मों में भी एक्टिव थीं. फिल्मों में आने से पहले सुचित्रा की शादी साल 1947 में दिबानाथ सेन से हो गयी थी.

ये भी पढ़ें शादी के बाद रहना चाहती हैं खुश तो अपने पति से ज़रूर कर लें ये 6 बातें, वरना हो सकती है समस्या

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि ये आर्टिकल आपको पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.