दो ग्लास पानी के बदले कस्टमर ने वेटर को दे डाली 7 लाख की टिप, मामला जानकर दंग रह जाएंगे

अच्छी लाइफ स्टाइल जीना हर कोई चाहता है और इसके लिए लोग तरह तरह के फैशन आदि करते हैं। बता दें की कुछ लोगों को दिखावा पसंद होता है तो कुछ अपने शौक पूरे करने के लिए बड़ी बड़ी चीजें करते हैं। अच्छे कपड़े पहनना महंगे फोन या गैजेट्स रखना या महेंगी बाइक या कार में घूमना आदि भी बेहतर लाइफ स्टाइल में शामिल होता है। वैसे देखा जाए तो आमतौर पर हर कोई रेस्टोरेंट या होटल में खाना खाने या पार्टी करने के लिए जरूर जाता ही होगा।

दे दिये 7 लाख की टिप

बताते चलें कि जब भी कभी आप किसी होटल रेस्टोरेंट में लंच या डिनर करने गए होंगे तो खाने के बाद अक्सर ही आप अपने टेबल पर सर्व करने वाले वेटर को उसकी बच्ची सर्विस के लिए कुछ पैसे या टिप जरूर देते होंगे। सामान्य तौर पर लोग टिप के रूप में 50 रुपये या 100 रुपए या अगर बहुत हाई फाई जगह है और आप बहुत ज्यादा अमीर है तो 500 रुपये तक दे देते हैं, लेकिन यहां पर इस शख्स ने रेस्टोरेंट में वेटर को पूरे 7 लाख की टिप दे दिया।

जी हां आपने एकदम ठीक सुना, यहाँ पर लिखने में किसी तरह की कोई गलती नही हुई है। बता दें की ऐसा सुनकर आपको बेहद ही हैरानी हो रहे होगे और शायद आपके मन में ऐसा भी आ रहा होगा कि उस वेटर की जगह आप खुद क्यों नहीं थे और कई लोग तो यह भी सोच रहे होंगे कि कौन सा ऐसा पागल इंसान होगा जिसने टिप के रूप में 7 लाख की टिप दे डाली मगर आपको बताते चलें की ये एकदम सच्ची घटना है। असल में ये अनोखा मामला है अमेरिका का।

कुछ खाया नही फिर भी दे दी इतनी बड़ी टिप

आपकी जानकारी के लिए बता दें की नॉर्थ कारोलिना के सूप डॉग रेस्टोरेंट में काम करने वाली कर्मचारी इलायना क्लस्टर को वहाँ पर आए एक व्यक्ति ने टिप में 7,37,550 रूपये मिले। खैर ये एक ऐसी खबर है जो निश्चित रूप से आपको हैरान करने के लिए काफी है मगर इससे भी ज्यादा हैरानी आपको तब होजीआई जब आपको पता चलेगा की उस व्यक्ति ने इतने सारे पैसे टिप के रूप में वेटर को केवल 2 ग्लास पानी सर्व करने के लिए दे दिये। अगर आप ये खबर पढ़ रहे है तो अपने पास में एक दो ग्लास पनि जरूर रखिएगा क्योंकि इतना कुछ सुनने के बाद कहीं आप खुद ना बेहोश हो जाएँ।

उस रेस्टोरेंट की कर्मचारी इलायना जिसे उसके जीवन की सबसे पहली और शायद आखरी सबसे बड़ी टिप मिली हो उसने बताया की जब उसे इतने सारे रुपये मिले तो पहले तो उसे यकीन ही नहीं हुआ कोई इतनी बड़ी रकम टिप में कैसे दे सकता है, एक बारगी तो उसे लगा शायद उसके साथ कोई मज़ाक कर रहा है। आपको यह भी बताते चलें की इन शहरों में अक्सर ही लोग इस तारह के फ्रैंक करते है मगर उसे तब थोड़ा यकीन हुआ जब टिप देने के साथ ही उसने उसे एक नोट भी दिया जिसमे लिखा हुआ था, “स्वादिष्ट पानी के लिए धन्यवाद।”

कौन है ये दिलदार शक्स

अब आप ये जानने के लिए बेताब हो रहे होंगे आखिर वो शख्स है कौन जिसने 7 लाख की टिप दे दी। बता दें की उस शख्स का नाम है मिस्टर बीस्ट और ये जनाब एक यूट्यूबर हैं। जानकारी के अनुसार बता दें की सोशल मीडिया पर उनके 8.9 मिलियन सब्सक्राइबर हैं और मज़े की बात ये है की ये जनाब लोगों के अजीबोगरीब एक्सप्रेशन को कैमरे में कैद करते हैं।

यह भी पढ़ें