बिग बॉस 12: घर से जल्द ही बाहर हो सकती हैं मेघा, वजह करदेगी हैरान

बिग बॉस का ये सीजन बाकी सीजनों की तुलना में थोड़ा थका हुआ लग रहा है। शायद शो मेकर्स का इस बार जोड़ी वर्सिस सिंगल का कांसेप्ट कुछ खासा कमाल कर नहीं पाया है क्योकि घर में जोड़ी में आए सदस्य, जोड़िया टूटने के बाद भी एक-दूसरे के लिए और साथ ही खेल रहे हैं। ये सब देखते हुए यह सीजन लोगों को खासा मनोरंजित नहीं कर पा रहा है। शो को इस तरह से फेल होता हुआ देखकर बिग बॉस घर में कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते हैं जिससे घर में ऊथल पुथल मचें और लोगों को शो देखने में मजा आए।

बीते दिनों में बिग बॉस के घर में दो नए सदस्यों की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। जिसके चलते रोहित सुंचाती और मेघा धाडे ने घर में शिरकतली है। बता दें कि मेघा मराठी बिग बॉस की विनर रह चुकी हैं। और उनके आने से घर वालों के मन में थोड़ सा डर बैठ गया है क्योंकि वो इस शो को जीत के आ चुकी हैं। मेघा ने घर में आते ही गेम खेलना शुरू कर दिया है और घर में आते ही ना केवल कैपटेंसी पद की दावेदार बनीं बल्कि टॉस्क को दौरान घरवालों को कड़ी टक्कर देती भी नजर आई हैं। मेघा के तेवर देखकर लग रहा है कि वो घर में सबको कड़ी टक्कर देने वाली हैं।

लेकिन इन सबके बीच एक चौंकाने वाली खबर सुनने में आ रही है जिसके चलते बताया जा रहा है कि मेघा इस शो में बतौर एक गेस्ट आई हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो वो इस शो में कुछ दिन के लिए ही आई हैं।

बिग बॉस मराठी की कंटेस्टेंट रह चुकीं साई लोकुर ने बताया है कि हो सकता है कि मेघा बिग बॉस के घर में बतौर गेस्ट गई हों लेकिन इस बात का अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं हैं।

खबरों की मानें तो मेघा को इसलिए घर में भेजा गया है ताकि घर के बाकी सदस्य जो अभी तक सोए हुए हैं वो थोड़ा सा एक्टिव हों और मेघा को देखकरउनसे प्रोत्साहित हों और गेम को खेलना शुरू करें।

वहीं सुनने में ये भी आ रहा है कि हो सकता है बिग बॉस मेकर्स ने मेघा को बिग बॉस मराठी के अगले सीजन को प्रमोट करने के लिए भेजा हो। अब इन बातों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले एपसोड्स में ही देखने को मिलेगा। हालांकि इतना तो तय है कि मेघा के घर में आने के बाद से ही घरवालों की रात की नीदें उड़ चुकी है।

मेघा जिस तरह से गेम को खेल रही हैं उसे देखकर घर के सभी सदस्य काफी सरप्राइज्ड हैं। यहां तक की कैप्टेंसी टॉस्क में मेघा को देखकर श्री उनकी तारीफ करते नजर आए हैं, और उन्होंने मान लिया है कि मेघा काफी टफ कांपटीशन हैं। देखें वीडियो-