बिग बॉस 12: उर्वशी-दीपक में हुई लड़ाई, उर्वशी बोली तुम्हारी औकात क्या है जो तुमने…..

बिग बॉस के घर में आए दो लोग जिनकों घर वालों के साथ बाहर वालों ने भी खासा पसंद किया, हम बात कर रहे हैं दीपक और उर्वशी की जिन्होंने घर के अंदर बतौर जोड़ी हिस्सा लिया था। दीपक बिहार के फेमस सिंगर जो बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपनी आवाज का जादू चला चुके हैं, और उर्वशी उनकी सबसे बड़ी फैन थी जो उनसे मिलने के लिए घर वालों को बिना बताएं घर से दूर चली गई थीं। जब से ये दोनों घर में आए हैं तभी से दोनों के बीच काफी दिक्कतें होने लगी थी, जो दिन बा दिन कम होने की बजाय बढ़ती गई।

दीपक का मानना था कि उर्वशी उन सब लोगों का साथ देती हैं जो दीपक के अगेंस्ट होते हैं, वहीं उवर्शी का मानना था कि वो बिना लड़े झगड़े हर किसी से अपनी बात बोल देती हैं। दोनों के बीच कुछ ज्यादा अच्छा नहीं चल रहा था लेकिन घर में जोड़ी के रूप में आने की वजह से दोनों को एक-दूसरे के साथ रहना पड़ता था लेकिन फिर बिग बॉस ने गेम को ट्विस्ट देने के लिए एक नया मोड़ लाए जिसके चलते घर के अंदर आई सभी जोड़ियों को अलग होना था और उस टॉस्क के चलते दोनों में से किसी एक को नॉमिनेट करना था। उसी दिन से दीपक और उर्वशी के बीच बढ़ती दूरियों में दरार पड़ गई जिसका असर आने वाले दिनों में घर के अंदर देखने को मिल गया।

हाल ही में शो मेकर्स ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दीपक और उर्वशी झगड़ते दिख रहे हैं। वीडियों में दीपक और उर्वशी बेडरूम में बैठे हुए हैं तब दीपक उर्वशी से कहते हैं कि बस दो तीन बातें तुमको समझाना चाहता हूं की अगर आपको घर का कप्तान बनना है तो आपको खुद से जाकर सबसे बात करनी पड़ेगी, जिस पर उर्वशी जवाब देती हैं कि ये आपसी सहमति का कार्य नहीं था तो मैं सबसे बात क्यों करूं। इस बात पर दोनों का झगड़ा होने लगता है दीपक, उर्वशी से कहते हैं कि अगर आपको कप्तान बनना है तो आपको घर में सबके साथ संबंध सुधारने पड़ेंगे। उर्वशी का कहना था कि उनकी तरफ से हर कोई तैयार था आपको बताना चाहिए था कि आपकी तरह से कोई तैयार है कि नहीं है, उर्वशी ने कहा कि हम दोनों का पहले से ही क्लीयर था कि जब अपने अपने पर बात आएगी तब हम लोग अपना अपना खेलेंगे। दोनों के बीच में झगड़ा इतना बढ़ गया कि उन्होंने एक-दूसरे की बॉटल को उठाकर फेंक दिया और उर्वशी ने गुस्से में दीपक से ये तक कह दिया की आपकी औकात कैसे हुई ऐसा कुछ करने कि जिसके बाद घर वालें दोनों को संभालते नजर आएं। देखें वीडियो-

बता दें कि दीपक और उर्वशी के बीच आई इस दूरियों का फायदा घर के कुछ सदस्य जरूर उठाएंगे। अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में दोनों फिर से एक हो जाएंगे ये दोनों के बीच ये दुश्मनी अब बनी रहेगी।

बिग बॉस (वीकेंड का वार) में श्रीसंत और सुरभी पर निकलेगा सलमान का गुस्सा

कोई शाहरुख़ का फैन तो किसी को माधुरी से है प्यार, ये है 15 बॉलीवुड स्टार्स के सेलिब्रिटी क्रश