बिग बॉस-12 के घर से बेघर हुईं नेहा पेंडसे के बाहर होने की ये है असली वजह, जानिए

बिग बॉस सीजन 12 में 5 सेलिब्रिटी और 13 नॉन सेलिब्रिटी ने 16 सितंबर को घर में एंट्री ली थी जिसमें कुछ बाहर आ गए हैं. इस हफ्ते नेहा पेंडसे को एलिमिनेट किया गया, और वे 2 हफ्ते से लगातार घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो रही थीं. नेहा पेंडसे छोटे पर्दे की एक्ट्रेस हैं और मराठी फिल्मों की बड़ी अदाकारा हैं. इनकी मराठी फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा है मगर घर में इनके ज्यादा एक्टिव ना होने के कारण और भी कुछ बातों के लिे घर से बेघर कर दिया गया है. दो हफ्तों तक नॉमिनेट होने की वजह से अब ये घर से बाहर हो गई हैं. नेहा पेंडसे घर में अच्छा कर रही थी और सभी अपने हिसाब से सही कर रहे हैं लेकिन फिर टीआरपी के मामले में इस बाल का बिग बॉस सीजन बहुत फीका है और 19वें नंबर पर चल रहा है जबकि हर बार ये टीआरपी के मामले में टॉप-10 में शामिल रहता था. बिग बॉस-12 के घर से बेघर हुईं नेहा पेंडसे, इसके पीछे की असली वजह आपको जरूर जाननी चाहिए.

बिग बॉस-12 के घर से बेघर हुईं नेहा पेंडसे

बिग बॉस द्वारा दिए गए हर टास्क में सभी को अच्छे से एक्टिव रहना पड़ता है लेकिन नेहा पेंडसे हर टास्क में कमजोर साबित हुईं. वहं घरवाले भी नेहा पर कई हफ्तों से आरोप लगा रहे थे कि नेहा किसी बातों में इनवॉल्व नहीं रहती और अपने में रहती हैं इसलिए बिग बॉस को ये कदम उठाना पड़ा. इसके साथ ही इस हफ्ते नॉमिनेटेड टॉप-3 कंटेस्टेंट्स में से नेहा के बेघर होने की ज्यादा उम्मीद जताई जा रही थी लेकिन मिड वीक एविक्शन के चलते बिग बॉस ने श्रीसंत को घर से बेघर कर सीक्रेट रूम में अनूप जलोटा के साथ भेज दिया था. लगातार नेहा पेंडसे की खराब परफॉर्मेंस की वजह से नेहा घर की सबसे कमजोर कंटेस्टेंट साबिद हुई और उन्हें घर से बेघर कर दिया गया. नेहा भेड़ की चाल चलते हुए इस शो में आगे बढ़ रही थीं, मगर ना वे किसी मुद्दे पर खुलकर बात करती थीं और ना ही किसी कंटेस्टेंट्स का साथ देते हुए उनका स्टैंड लेती थीं. इसी वजह से बिग बॉस को नेहा पेंडसे को घर से बेघर कर दिया गया. बिग बॉस के घर में नेहा पेंडसे को एक हफ्ते के लिए 20 लाख रुपये चार्ज दिया गया था.

शो के निर्माताओं के अनुसार, बिग बॉस में बने रहने के लिए आपको अपनी परफॉरमेंस दिखानी पड़ती है और खुलकर सामने आना होता है. या तो आप घऱ में अपनी अच्छी इमेज दिखाईए या खराब बस एक्टिव रहिए. इन दिनों नेहा ने ऐसा ही किया और बिग बॉस को उन्हें घर से बेघर करने के लिए मजबूर होना पड़ा. बिग बॉस के सभी टास्क इस बार अच्छे नहीं है और ना ही घर के लोग ज्यादा किसी चीज में एक्टिव हो रहे हैं. दिन पर दिन शो की टीआरपी भी घट रही है और अब देखना ये है कि छोटे पर्दे का ये पॉपुलर शो कितना पॉपुलर रहता है.