विशेष

भारतीय टीम के कप्तान कोहली ने जरूरतमन्द बच्चों के साथ कुछ इस तरह से मनाई दीवाली, जमकर किया डांस

हर कोई जानता है कि दिवाली खुशियों का त्योहार है और यह पर्व हर किसी के जीवन में ढेर सारी खुशियां लेकर आता है। दिवाली के दिन हर परिवार का हर सदस्य अपने अपने अपने तरीके से दिवाली की खुशियां आपस में तथा दोस्तों या सगे संबंधियों के साथ बैठता है। अब चाहे वो परिवार आम इंसान का हो या फिर किसी सेलिब्रिटी का त्योहार मनाने की खुशी तो हर किसी को होती है। फिलहाल आपको बताते चलें हाल के दिनों में ही अभी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पूरी टीम ने अभी वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे वनडे सीरीज में जबरदस्त जीत दर्ज करने के बाद आप अपने अपने परिवार के साथ दिवाली की तैयारियों में जुट गए हैं। हालांकि इस सीरीज में विराट कोहली ने अपना जबरदस्त खेल का प्रदर्शन दिखाया और कुछ रिकॉर्ड्स भी बनाए साथ ही साथ सीरीज जीतकर पूरे देश को दिवाली का जश्न खुशी-खुशी मनाने का मौका भी दिया।

यहां पर आपको बता दें कि विराट कोहली ने ना सिर्फ देश को दिवाली का जश्न मनाने का मौका दिया बल्कि उन्होने खुद मुंबई में कुछ जरूरतमंद और गरीब बच्चों के साथ दिवाली का जश्न मनाई और उनके साथ दिवाली की खुशियों को बांटा भी। इस दौरान कोहली के साथ टीम के अन्य साथी खिलाड़ी भी नजर आए, दिवाली के जश्न में कोहली एक अलग ही रंग में नजर आ रहे थे।

जानकारी के अनुसार आपको बताते चलें की मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे विराट कोहली ने इस बार कुछ जरूरतमंद बच्चों के साथ दिवाली का जश्न मनाया। यहाँ पर मज़े की बता तो ये रही की विराट ने इस कार्यक्रम में जाम कर मस्ती की और बच्चों के साथ डांस भी किया। विराट की इस दिवाली मस्ती में उनके साथ कुछ और भारतीय खिलाड़ी उमेश यादव, क्रिकेटर श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, बास्केटबॉल खिलाड़ी सतनाम सिंह भी मौजूद थे। आपको बता दें की भारतीय टीम के खिलाड़ियों की मौजूदगी ने इन बच्चों की दिवाली को एकदम ही यादगार बना दिया जिसे ये बच्चे शायद ही कभी भूल पाएंगे।

बताते चलें की अभी हाल ही में समाप्त हुए वेस्टइंडीज सीरीज में विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने 3-1 से मेहमान टीम को मात दिया था। इसके बाद अभी भारतीय टीम वेस्टइंडीज के साथ टी-20 सिरीज भी खेलेगी जिसमे फिलहाल कोहली को आराम दिया गया है और उनकी गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी का भार रोहित शर्मा को दी गयी है। आपको यह भी बताते चलें की इस सीरीज में हितमैन रोहित शर्मा ने भी रिकर्ड्स की झड़ी लगा दी थी और उन्होने सबसे जल्दी 200 छक्के मारने का रेकॉर्ड भी बनाया। इसके अलावा कोहली ने लगातार तीन शतक लगाए थे, उन्होंने सिरीज में कुल 453 रन बनाए।

दिवाली के मौके पर यूथ आइकॉन विराट कोहली को अपने बीच देखकर बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, और खिलाड़ियों को अपने बीच पा कर बच्चे बहुत खुश नजर आए। बता दें की बच्चे भी अपने पसंदीदा क्रिकेटर से मिलने के लिए पूरी तैयारी के साथ पहुंचे। वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली समेत अन्य सभी खिलाड़ी भी कार्यक्रम में ट्रेडिशनल लुक में नजर आए, कुर्ता-पायजामा और सदरी में दिखे।

यह भी पढ़ें :

Related Articles

Close