बेहद ही कम समय के लिए बॉलीवुड में रहीं ये अभिनेत्रियां, सबसे फ्लॉप और छोटा रहा नंबर 8 का करियर

बॉलीवुड में हर किसी का सिक्का नहीं जम पाता. बहुत ही कम लोग होते हैं जो बॉलीवुड में आते हैं और फिर इस इंडस्ट्री को रूल करने लगते हैं. बॉलीवुड में भी कुछ ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो यहां आयीं और सुपरस्टार बन गयीं. फिल्मी बैकग्राउंड नहीं होने के बावजूद ये अभिनेत्रियां बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन बन गयीं. वहीं, कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो स्टार किड होने के बावजूद सफल नहीं हो पायीं. इस इंडस्ट्री में कोई अभिनेत्री लंबी रेस का घोड़ा साबित हुई तो कोई यहां बहुत कम टाइम तक ही टिक पाई. आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐसी 9 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में बहुत ही कम समय के लिए काम किया.

एषा देओल

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है अभिनेत्री एषा देओल का. साल 2002 में ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एषा आखिरी बार साल 2015 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘किल देम यंग’ में दिखी थीं.

नम्रता शिरोडकर

मिस इंडिया रह चुकी नम्रता शिरोडकर ने फिल्मी करियर की शुरुआत 1998 में आई फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ से की थी. आखिरी बार वह 2004 में आई फिल्म ‘रोक सको तो रोक लो’ में नैरेटर की भूमिका में नजर आई थीं.

असिन

तमिल की सुपरहिट एक्ट्रेस असिन ने साल 2008 में ‘गजनी’ फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. आखिरी बार वह साल 2015 में ‘ऑल इस वेल’ में नजर आयीं थीं.

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म ‘बरसात’ से किया था. यह फिल्म 1995 में आई थी. आखिरी बार वह हमें 2001 में फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ में दिखी थीं.

शमिता शेट्टी

शमिता शेट्टी शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन हैं. शमिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2000 में आई फिल्म ‘मोहब्बतें’ से की थी. इसके बाद आखिरी बार वह 2007 में फिल्म ‘हरी पुत्तर’ में दिखी थीं.

ग्रेसी सिंह

ग्रेसी सिंह ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘लगान’ से की थी. ये फिल्म साल 2001 में आई थी. आखिरी बार वह साल 2013 में आई फिल्म ‘ब्लू माउंटेन’ में दिखी थीं.

अमृता राव

साल 2002 में ‘अब के बरस’ से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अमृता राव आखिरी बार साल 2013 में आई फिल ‘सत्याग्रह’ में नजर आई थीं.

किम शर्मा

किम शर्मा का करियर सबसे ज्यादा फ्लॉप रहा. साल 2000 में आई फिल्म ‘मोहब्बतें’ उनकी डेब्यू फिल्म थी. इसके बाद आखिरी बार वह साल 2006 की फिल्म ‘जिंदगी रॉक्स’ में नजर आई थीं.

आयशा टाकिया

आयशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2004 में आई फिल्म ‘टार्ज़न द वंडर कार’ से की थी. आखिरी बार वह साल 2011 में आई फिल्म ‘मोड़’ में दिखाई दी थीं.

पढ़ें जब छोटे पर्दे के ये सितारे बने बड़े पर्दे के सुपरस्टार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि ये आर्टिकल आपको पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.