Trailer : 2 साल की PIHU घर में फंस गयी है अकेले, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला यह विडियो

वैसे तो हमारे बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक निर्देशक है जिन्होंने सच्ची घटनाओं पर आधारित ऐसी कई कहानियों पर फिल्में बनाई है जो समाज के सच को तो दिखाती है और साथ ही साथ समाज को उस सच्चाई से अवगत कराती है जिससे हम अक्सर ही मुंह मोड़ लिया करते हैं। बता दें कि फिल्में अक्सर ही समाज की उन स्थितियों और गतिविधियों से हमें अवगत कराने की कोशिश करती है जो हमारे आंखों के सामने होता तो है मगर फिर भी हम आंख बंद करके आगे बढ़ जाते हैं। कई बार इस तरह की फिल्में हमारे दिल को इतना ज्यादा छू जाते हैं उनसे प्रेरित होकर हम समाज से कुछ अलग करते हैं, वहीं कई बार इसके विपरीत बहुत सी ऐसी फिल्में भी होती हैं जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित रहती है।

PIHU का ट्रेलर हुआ रिलीज

बता दें की बॉलीवुड में समय-समय पर कई तरह की फिल्में बनाई जाती हैं और हर वर्ग के लोगों को लेकर के यहां पर कई तरह की कहानियां कभी काल्पनिक तो कभी सच्ची घटना पर आधारित होती है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की “ए वेडनसडे”, “पान सिंह तोमर”, “डेव डी” जैसी शानदार फिल्में बनाने वाली टीम और विनोद कापड़ी के निर्देशन में बनी फिल्म PIHU का ट्रेलर जारी हो गया है। बता दें की यह फिल्म एक 2 साल की बच्ची की कहानी पर आधारित है जो काफी हद तक हमारे असल जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। बताते चलें कि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें एक यह बच्ची अपने पूरे घर में अकेले हैं।

निर्देश विनोद कापड़ी बताते हैं की एक दो साल की बच्ची को लेकर एक पूरी फिल्म बनाना निश्चित रूप से अपने आप में बेहद ही मुश्किल काम है लेकिन अगर आपको कुछ अलग करना है और वो सच्चाई दिखनी है तो आपको कई तरह की मुश्किलों का सामना तो करना ही पड़ता है। फिल्म “PIHU” को लेकर उन्होने और उनकी पूरी टीम ने बहुत ही मेहनत की है जिसका रंग फिल्म के पहले ट्रेलर में ही दिख रहा।

दो साल की मासूम PIHU अकेले फंस गयी है अपने ही घर में

आपको बता दें की असल में ‘पीहू’ एक दो साल की बच्ची की कहानी पर आधारित है, जो हमारे समाज के बीच से ही निकाल कर आई असल जिंदगी की कुछ घटनाओं से प्रेरित है। यकीनन आप सिर्फ इस बात को सच कर ही सहम जाएंगे की एक दो वर्ष की बच्ची जो पूरे घर में अकेली है। इस फिल्म का ट्रेलर में आप भी देखेंगे की केवल दो साल की ये बच्ची कितनी ज्यादा समझदार है मगर यहाँ अगर आप इस ट्रेलर को पूरा देखते हैं तो आप यह महसूस कर पाएंगे उस बच्चीकी माँ के सरीर में कोई भी हरकत नहीं हो रही और ऐसा लग रहा जैसे घर मे कोई अनहोनी हुई है जिसकी जानकारी किसी को भी नहीं है। बच्ची घर में अकेली है और वो जिस फ्लैट में रहती है वो भी एक चौथी या पांचवीं मंजिल है।

ट्रेलर देखने के बाद हर कोई सहम जा रहा और बस दुआ कर रहा की आगे क्या होगा, क्या इस बच्ची को किसी तरह की मदद मिल भी पाएगी या नहीं या फिर इस मासूम सी 2 साल की बच्ची के साथ भी कोई अनहोनी हो जाएगी।  आखिर कैसे यह बच्ची इस मुश्किल से बाहर निकलती है। इस सब के लिए दर्शकों को अभी थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा क्योंकि यह फिल अगले महीने की 16 तारीख को रिलीज होगी।
देखें विडियो