नोटबंदी : सर्वे पर मुस्लिम लड़की ने कहा – “पूरा परिवार मेरे खिलाफ फिर भी मैं पीएम मोदी के साथ”

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी और काले धन पर लिए गये अपने फैसले पर मंगलवार को लोगों से एप के जरिए अपनी प्रतिक्रिया देने को कहा था। करीब 90 फीसदी ने फैसले का समर्थन किया। सर्वे में 10 सवाल पूछे गए थे। आखिर सवाल में मोदी ने लोगों से फैसले पर राय मांगी थी। इस सर्वे के आखिरी सवाल में लोगों से अपने विचारों, सुझावों या दूरदर्शिता को साझा करने का अनुरोध किया गया था। Muslim girl in survey on demonetization.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वेबसाइट (http://www.narendramodi.in) कि रिपोर्ट के अनुसार, महाराष्ट्र से मुस्लिम लड़की नाज़िया शेख ने लिखा कि – मेरी फैमिली मेरे खिलाफ है क्योंकि मैं पीएम मोदी की फैन हूं। लेकिन नोटबंदी के फैसले पर भी मैं पीएम के साथ हूं।

देखिए, पीएम मोदी के बारे में क्या लिखाः–    

नाजिया ने लिखा – “मैं एक मुस्लिम लड़की हूं। फैमिली मेरे खिलाफ है क्योंकि मैं मोदी की फैन हूं। भारत की राजनीति के बारे में ज्यादा नहीं जानती। मैं बीजेपी, कांग्रेस, आप और शिवसेना को भी नहीं जानती। क्योंकि अपनी ही जिंदगी में बिजी रहती हूं…..लेकिन मैंने इस शख्स को देश के पीएम के तौर पर चुना। सिर्फ यही उम्मीद करती हूं कि मेरा फैसला सही है। दूसरे नेताओं ने जनता को लूटा….इस बात का भरोसा है कि मोदी मेरी फैमिली और मुस्लिम कम्युनिटी को गलत साबित करेंगे….इस बोल्ड डिसीजन के लिए उन्हें शुभकामनाएं। उम्मीद है कि वो साल दर साल सक्सेसफुल रहेंगे और हम भी उन्हें वोट देते रहेंगे। मैं अपने पीएम का रिस्पेक्ट करती हूं क्योंकि मैंने उन्हें चुना है और तमाम परेशानियों के बाद भी उनके समझदारी से लिए गए फैसलों के साथ खड़ी रहूंगी….मिस्टर मोदी, प्लीज हमें कभी निराश मत होने दीजिएगा….क्योंकि आप जो कहते हैं, हम उस पर भरोसा करते हैं….मैं नहीं जानती कि आप इसे पढ़ेंगे या नहीं, लेकिन ये उम्मीद है कि इस वक्त सवा सौ करोड़ भारतीय आपकी तरफ ही देख रहे हैं– जय हिंद।”

देखिए, नाज़िया की प्रतिक्रिया का स्क्रीनशॉट –

Muslim girl in survey on demonetizationप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फेसबुक के माद्यम से सर्वे में भाग लेने के लिए लोगों का धन्यवाद दिया।

पीएम मोदी ने लिखा – “मैं देशवासियों को इस ऐतिहासिक सर्वे में भाग लेने के लिए धन्यवाद देता हूं। आपके व्यावहारिक विचारों और टिप्पणियों को पढ़ना मेरे लिए संतोषजनक है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

19 − 16 =