इच्छा पूर्ति के अचूक उपाय, आप भी अपनी हर इच्छा कर सकते हैं पूरी, 24 घंटे में ही दिखता है प्रभाव

वर्तमान समय में हर कोई चाहता हैं की हर इच्छा पूरी हो ऐसे में वो अपनी इच्छा पूर्ति के लिए हर वो उपाय करता हैं जो उसके बस में होता हैं। लेकिन यह बात भी सच हैं की हर किसी की सभी इच्छा पूरी नहीं होती हैं। कहते हैं की इंसान के दुखी होने और परेशान होने का कारण मुख्य वजह उसकी इच्छाए ही होती हैं इसलिए जिसकी जितनी बड़ी इच्छा होती हैं वो व्यक्ति उतना ही दुखी होता हैं। लेकिन ज्योतिष में कुछ ऐसे इच्छा पूर्ति के अचूक उपायबताए गए जिसे करने से इंसान की सभी इच्छा पूरी होती हैं

आज हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जिसे करके आप अपने जीवन की सभी समस्याएँ दूर हो जाएगी। हर किसी के लाइफ में समस्याएँ आए दिन लगी रहती हैं और जब समस्याएँ आती हैं तो जाने का नाम नहीं लेती हैं, ऐसे में आप कुछ उपायों को करके अपनी समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं और मन की इच्छा पूर्ति कर सकते हैं।

इच्छा पूर्ति के अचूक उपाय

इच्छापूर्ति के उपाय

इच्छा पूर्ति के अचूक उपाय पहला

हिन्दू धर्म में तुलसी के पौधे को बहुत पवित्र माना गया हैं इसलिए हिन्दू धर्म को मानने वाले लोग तुलसी के पौधे की पुजा करते हैं और यदि आप तुलसी को प्रतिदिन प्रात: काल जल चढ़ाएं इससे कल्याण तो होता ही है लेकिन यदि इसके अलावा आप अपनी विशेष इच्छा की पूर्ति करना चाहते हैं तो संध्याकाल में इसके नीचे मिट्टी के दीये में घी का दीपक अवश्य जलाएं और भगवान विष्णु से अपनी इच्छाएं पूर्ण करने की प्रार्थना करें। आपकी सभी मनोकामना जरूर पूरी होगी।

इच्छा पूर्ति के अचूक उपाय

इच्छा पूर्ति के अचूक उपाय दूसरा

सोमवार का दिन भगवान शिव का प्रिय दिन होता हैं और यह दिन भगवान शिव की पुजा के लिए उत्तम होता हैं ऐसे में यदि आप सोमवार को शिव मंदिर में गौरी-शंकर रुद्राक्ष चढ़ाते हैं और नियमित रूप से हर सोमवार को बेलपत्र पर सफेद चंदन का टीका लगाकर मन में भगवान शिव का ध्यान करते हुए अपनी इच्छा बोलेंगे तो आपकी सभी इच्छा बहुत जल्द पूरी होंगी। भगवान शिव बहुत ही बोले हैं और वो अपनी भक्तो की हर इच्छा पूरी करते हैं, इसलिए आप भगवान शिव से जुड़ी कोई उपाय सोमवार के दिन ही करे।

इच्छा पूर्ति के अचूक उपाय तीसरा

यदि आप अपने व्यवसाय में मनोनुकूल लाभ पाना चाहते हैं तो शनिवार के दिन आप नीले कपड़े व रक्त गुंजा के 21 दानें बांधकर तिजोरी में रख दें और फिर प्रतिदिन सुबह उसे धूप, दीप अवश्य दिखाएं और अपने इष्ट देव का ध्यान जरूर करें। ऐसा करने से शीघ्र ही आपके बिजनेस में मनोकूल लाभ मिलेगा और सफलता भी प्राप्त होगी।

इच्छा पूर्ति के अचूक उपाय

इच्छा पूर्ति के अचूक उपाय चौथा

यदि आप चाहते हैं की आपके जीवन से दरिद्रता हमेशा के लिए दूर हो जाए तो आप अपने घर में भगवान गणेश की मूर्ति लगते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि उनका मुख घर में अन्दर की दिशा में हो या फिर उनके तस्वीर घर के मुख्य द्वार के दोनों ओर लगाएं क्योंकि एक ओर मूर्ति का होना घर में दरिद्रता और दुर्भाग्य आता है। इसलिए मूर्ति स्थापित करते वक्त इन सब बातों का जरूर ध्यान दें, यदि ऐसा आप करते हैं तो आपकी सारी इच्छा पूरी होगी।

यह भी पढ़ें :