विशेष

ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए फ्लिपकार्ट फिर लेकर आ रहा ‘बिग दीवाली सेल’ 1 नवंबर से होगी शुरू

दिवाली का त्यौहार आने वाले हैं ऐसे में दिवाली के त्यौहार को और खास बनाने के लिए फ्लिपकार्ट ने सेल की घोषणा कर दी हैं। हमेशा की तरह इस साल भी फ्लिपकार्ट ने ‘बिग दीवाली सेल’ की घोषणा की है जो कि 1 नवंबर से शुरु होकर और 5 नवंबर तक चलेगा। हर साल की तरह कंपनी इस सेल में भी सभी प्रोडक्ट्स की रेंज पर ढेरों ऑफर्स और डिस्काउंट्स की सुविधा ग्राहकों को दे रही हैं ताकि ग्राहक इस दिवाली ज्यादा से लाभ उठा सके।

इस सेल के तहत कंपनी ने एसबीआई बैंक से खास रुप से साझेदारी की है जिसमें कि ग्राहकों को एक्सक्लूजिव क्रेडिट कार्ड डील्स व ऑफर्स का लाभ दिया जा रहा हैं, इसके साथ ही सभी ग्राहकों के लिए डैबिट कार्ड पर ईएमआई की सुविधा, फोनपे कार्ड उपभोक्ताओं को आकर्षक कैशबैक और बजाज फिनसर्व कार्ड यूजर्स को नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी दी जा रही हैं।

 फ्लिपकार्ट बिग दीवाली सेल

फ्लिपकार्ट बिग दीवाली सेल में मिलेंगे ढेरो ऑफर

इस के अलावा फ्लिपकार्ट पर कई ऑफर्स का खुलासा कंपनी ने अभी से कर दिया है। जिसमें की शाओमी का लेटेस्ट 55 इंच मी लेड एलईडी टीवी 4 प्रो सेल के दौरान हर दिन 12 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा, वहीं वीयू का फॉर के इंच स्मार्ट टीवी सेल में केवल 43,999 रूपए की कीमत के साथ खरीदा जा सकेगा, जबकि इसकी वास्तविक कीमत 57,999 रुपया हैं। फ्लिपकार्ट पर इस दिवाली कई स्मार्टफोन्स पर मिलने वाली डील्स भी लिस्ट कर दी गई है, जिसके तहत ऑनर 9एन का 3 जीबी रैम वेरिएंट 9,999 रूपए की कीमत के साथ उपलब्ध रहेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये स्मार्टफोन कंपनी ने भारत में जुलाई महीने में लॉन्च किया था, जिसमें कि 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रूपए के साथ बाजार में पेश किया गया था। वहीं शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो का 64 जीबी रैम वेरिएंट केवल 12,999 रूपए की शुरुआती कीमत के साथ यहाँ पर उपलब्ध रहेगा। इस सेल में नया नोकिया 5.1 प्लस केवल 10,499 रूपए की कीमत के साथ ग्राहक खरीद सकेंगे दरअसल इसकी कीमत में 500 रूपए की कटौती की गई है।

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में एक्स्चेंज के साथ मिल रहे ये भी ऑफर

फ्लिपकार्ट बिग दीवाली सेल में टीवी व एप्लांयसेज पर 75 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही हैं, जिसके साथ एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी दी जा रही हैं। वहीं दूसरी ओर कंपनी ने खास रुप से केवल 1 नवंबर के दिन ‘न्यू डील एवरी आवर’ की पेशकश भी की है जिसमें हर घंटे कोई नई आकर्षक डील ग्राहकों के लिए पेश की जाएगी और इसके अलावा 1 नवंबर के दिन एक्स्ट्रा डिस्काउंट्स की सुविधा आधी रात यानी 12 बजे से लेकर 2 बजे तक दी जाएगी, जिसका लाभ ग्राहक उठा सकते हैं।

 फ्लिपकार्ट बिग दीवाली सेल

इस बार फ्लिपकार्ट बिग दीवाली सेल है और भी खास

इसके अलावा ग्राहक चाहे तो फ्लिपकार्ट पर गिफ्ट कार्ड भी अपने दोस्तों या परिवार के लोगों के लिए खरीद कर दे सकते हैं। इस सेल में फ्लिपकार्ट 500 से अधिक ब्रांड्स के 20 हजार से भी अधिक प्रोडक्ट्स पर 75 प्रतिशत तक की छूट देगी। इसके अलावा कुछ भाग्यशाली ग्राहको को आईफोन एक्स जीतने का भी मौका मिलेगा। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट 100 प्रतिशत कैशबैक और पुराने आइट्म्स पर 22,000 रूपए तक के डिस्काउंट्स की सुविधा एक्सचेंज भी दे रही हैं।

यह भी पढ़ें :

Back to top button