बॉलीवुड

ये हैं 5 दुनिया के सबसे हैंडसम अभिनेता, पहले नंबर वाला है भारतीय अभिनेता

हमेशा से ये दस्तूर चला आ रहा है कि जब कोई खूबसूरत लड़की होती है तो लड़का उसकी तारीफ करते नहीं थकता लेकिन अगर ऐसा ही लड़की ने कर दिया तो वो बेशर्म कहलाती है. कहीं हो ना हो लेकिन हमारे भारत में ऐसा ही है, मगर अब समय बदल गया है और जिसे जो अच्छा लगता है उसकी तारीफ करने में नहीं रुकता. हम हमेशा खूबसूरत लड़की या किसी अभिनेत्री की बात करते हैं लेकिन आज हम आपको 5 ऐसे हैंडसम अभिनेताओं की बात करेंगे जिसपर सबसे ज्यादा लड़कियां मरती हैं. ये हैं 5 दुनिया के सबसे हैंडसम अभिनेता, और इनमें से सभी सच में बहुत खूबसूरत और हैंडसम हैं.

ये हैं 5 दुनिया के सबसे हैंडसम अभिनेता

दुनिया भले ही कितनी आगे निकल जाए लेकिन बॉलीवुड और उनके सितरों का दबदबा हमेशा बना रहेगा. तभी तो हमार इंडस्ट्री के इस सफल अभिनेता को Top-5 Most Handsome Actors में बॉलवुड के इस अभिनेता को शामिल किया गया है.

1.ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के हैंडसम हंक और सुपरहीरो कहे जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन हैं, जिन्होंने अपनी बॉडी और एक्टिंग से सभी को लुभा कर रखा है. बॉलीवुड के अलावा ऋतिक को पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है. ऋतिक रोशन ने कोई मिल गया, कृष सीरीज, कहो न प्यार है, बैंग-बैंग, अग्निपथ, कभी खुशी कभी गम और मुझसे दोस्ती करोगे जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. 44 साल के हो गए ऋतिक रोशन उम्र के इस पड़ाव पर भी हैंडसम और स्मार्ट नजर आते हैं.

2. टॉम क्रूज

हॉलीवुड के शाहरुख खान कहे जाने वाले टॉम क्रूज ने अपने करियर में ज्यादातर रोमांटिक फिल्मों में ही काम किया है. टॉम क्रूज एक अमेरिकन अभिनेता और प्रोड्यूसर है, वो भी बहुत स्टाइलिश और हैंडसम हैं. इनकी फीमेल फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा है. भारत में भी इन्हें बहुत से लोग पसंद करते हैं और इनकी फिल्मों के दीवाने हैं. हॉलीवुड के इस सुपरहिट अभिनेता को इनकी एक्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं.

3. ओमार बोरकान अल गाला

ओमर बोरकान दुनिया के सबसे हैंडसम लोगो की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आते है. इनका स्टाइल हमेशा से सबसे अलग है. उमर बोरकन सऊदी अरब के फेमस मॉडल हैं और इन्होंने कई फिल्मों में काम भी किया है. इनकी फीमेल फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा है. लेकिन कुछ समय पहले इन्होंने हॉलीवुड का रुख ले लिया है हालांकि अभी तक इन्हें मुकाम हासिल नहीं हुआ है.

4. क्रिस एवंस

इस लिस्ट में क्रिस एंवस का नाम चौथे नंबर पर आता है. क्रिस एवंस एक अमेरिकी एक्टर है और इनको दुनिया कैप्टन अमेरिका के नाम से भी जानती है. क्रिस दुनिया के सबसे स्टाइलिश और पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. अमेरिका की लड़कियां इनक एक झलक के लिए पागल रहती हैं और इनकी फिल्में भी लोगों को खूब पसंद आती है. क्रिस दुनिया के सबसे स्टाइलिश मर्दों में से एक हैं और विदेशों में इनकी फिटनेस की लोग मिसालें दिया करते हैं.

5. ब्रेड पिट

ब्रेड पिट भी अमेरिकन एक्टर और फिल्म डायरेक्टर हैं. इन्होंने बहुत सी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है. अब इनकी उम्र 54 साल के करीब हो चुकी है लेकिन आज भी ये इतने हैंडसम और कूल हैं कि 30 साल का आदमी इनके सामने फीका लग सकता है.

Back to top button