Viral

इस लड़की की Photo में छिपा है गहरा राज़, क्या आप बता सकते हैं तस्वीर का रहस्य?

कैरोलीन हार्ट्ज: इन दिनों अपनी हेल्थ और फिगर को लेकर हर कोई काफी सीरियस है. ख़ासकर लड़कियों को स्लिम और फिट फिगर पाना ही उनका एकमात्र सपना होता है. आज के समय में युवा पीढ़ी के खान पान एवं रहन सहन की बदलती हुई आदतों के चलते उनको कमर उम्र में ही बुढापे के के लक्ष्ण दिखाई देने लगे हैं. इसके इलावा बहुत सी महिलाएं अपने खराब खान पान के चलते अपनी उम्र से दुगुनी नज़र आती हैं. परन्तु आज हम आपकी मुलाकात एक ऐसी महिला से करवाने जा रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर सबके आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं. दरसल, तस्वीर में दिखाई देने वाली महिला इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

ये महिला है बेहद ख़ास

आपको ये तस्वीर देखने में शायद मामूली लग रही होगी. परन्तु इस तस्वीर में एक ऐसा सच छिपा है, जो आपकी सोच से कहीं गुना परे है. हालांकि, तस्वीर में नजर आने वाली महिला को देख कर लोग उनकी उम्र 25 से 30 वर्ष बता रहे है. मगर सच तो कुछ और ही है. दरअसल, तस्वीर में मामूली नजर आने वाली ये महिला काफी ख़ास है. सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर को जमकर शेयर कर रहे हैं. क्या आप इस तस्वीर का सच जानते हैं? अगर नहीं, तो चलिए कोई बात नहीं हम आपको इस तस्वीर के राज़ पर से पर्दा उठा देते हैं.

ये है तस्वीर का सच 

दरअसल, तस्वीर में दिखने वाली महिला का राज़ उनकी उम्र है. देखने में ये महिला सबको 30 वर्ष की नजर आती  हैं मगर हकीक़त में ये 70 वर्षीय दादी हैं. हैरान मत होइये! ये महिला ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं और इनके 4 पोते एवं पोतियाँ हैं. इनका नाम कैरोलीन हार्ट्ज है. कैरोलीन हार्ट्ज की तस्वीर देख कर कोई  उनकी असली उम्र का अंदाजा नही लगा सकता. अपने बेहतरीन लुक और फिगर को लेकर कैरोलीन हार्ट्ज इन दिनों काफी सुर्खियाँ बटोर रही हैं.   70 वर्षीय कैरोलीन हार्ट्ज के कातिलाना लुक और हॉट अवतार को देख कर सबके होश उड़ जाते हैं. केवल इतना ही नहीं कईं बार तो इनके बेटे की उम्र के नौजवानों को इनसे प्यार हो जाता है.

आखिर क्या है इस लुक का राज़?

कैरोलीन खुद को काफी मेन्टेन रखती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान जब कैरोलीन से उनके सेक्सी अवतार और कम उम्र की दिखने का राज़ पुछा गया तो उन्होंने जो जवाब दिया, उसको सुन कर सबके पाँव तले से ज़मीन खिसक गई. दरअसल, कैरोलीन की ख़ूबसूरती और और जवानी का राज़ चीनी है. दरअसल, कैरोलीन को 40 वर्ष की उम्र में डायबिटीज हो गई थी. जिसके चलते उन्होंने चीनी का सेवन बिलकुल बंद कर दिया था. हालाँकि, कैरोलीन को मीठा बहुत पसंद था. मगर साड़ी जिंदगी एक मरीज़ की तरह जिंदगी ना जीनी पड़े इस दर से उन्होंने चीनी से जुड़े हर पकवान से मुंह फेर लिया था.

इसके इलावा लोगों को भी चीनी के बुरे प्रभावों से बचाने के लिए कैरोलीन ने एक आर्टिफिशियल स्वीटनर कंपनी भी खोल ली जहां अब शुगर फ्री प्रोजक्ट्स बना कर बेचे  जाते हैं.  कैरोलीन आज की युवा पीढ़ी के लिए  बन कर सामने आई हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close