बॉलीवुड

नए साल से पहले ही इस मशहूर एक्ट्रेस की बहन की हुई मौत, पूरे बॉलीवुड में छा गया मातम

मुम्बई साल 2017 बॉलीवुड के लिए बेहद बुरा साल साबित हुआ। साल 2017 में देश और बॉलीवुड ने ओम पुरी, टॉम अल्टर, विनोद खन्ना और शशि कपूर जैसी कई फिल्मी हस्तियों को खो दिया। हाल ही में अपने वक्त में बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार रहे अभिनेता शशि कपूर का निधन से बॉलीवुड स्टार्स काफी दुखी थे। लेकिन, बॉलीवुड के लिए मनहूस रहा यह साल खत्म होते होते एक बार फिर से सबको रुला गया। रिपोर्ट के मुताबिक, भोजपूरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस विजेता श्वेता तिवारी की बहन का मुंबई में संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत हो गई है।

एक 24-वर्षीय एंकर का डेड बॉडी सोमवार, 11 दिसंबर को उनके मलाड स्थित घर के दूसरे तल पर पायी गई। रिपोर्ट के मुताबिक, अर्पिता तिवारी का शरीर अर्ध-नग्न था और वो अपने दोस्त की बिल्डिंग के 15 वें मंजिल से गिर गई थी। मुंबई मिरर के अनुसार, पुलिस ने अर्पिता तिवारी की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। श्वेता तिवारी ने बताया कि अर्पिता का कुछ महीनों से उसके प्रेमी पंकज जाधव के साथ झगड़ा चल रहा था।

हालांकि, अर्पिता ने इस बारे में अपने परिवार से कुछ भी नहीं बताया था। पिछले कुछ हफ्तों से अर्पिता और पंकज के बीच कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा था और वो रिश्ते को खत्म करने पर विचार कर रहे थे। पुलिस ने जाधव और उनके करीबी दोस्त, अमित कुमार के पूछताछ कर रही है, जो उसकी मौत से पहले रात में उनके साथ मौजूद थे। वो जांच में मुख्य संदिग्ध हैं। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि चार अन्य लोग उस रात फ्लैट में मौजूद थे, उनमें से दो की पहचान मनीष श्रवण और कृष्णा के रुप में हुई है, हालांकि चौथे व्यक्ति का अभी तक पता नहीं चला है।

मालवानी पुलिस के मुताबिक, अर्पिता तिवारी पंकज के साथ रविवार रात उसके घर गई हुई थीं और चौकीदार के मुताबिक दोनों काफी खुश दिख रहे थे। हालांकि, अन्य सूत्रों ने बताया कि दोनों को कुछ देर बाद अपने बेडरूम में लड़ते देखा गया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि वह इसके बाद क्या हुआ बता नहीं सकते क्योंकि उन्होंने दरवाज़ा बंद कर दिया था। अपनी बहन की मौत से श्वेता तिवारी को गहरा झटका लगा है। उन्होंने कहा, “उनकी बहन अर्पिता और पंकज 6 सालों से रिलेशनशिप में थे। अर्पिता पंकज से शादी करना चाहती थी, लेकिन पंकज इस बात से इंकार करता था। पंकज बेरोजगार था और वह अर्पिता को कई बार मार भी चुका है।”

Back to top button