दिलचस्प

वीडियोः लड़के ने लड़की को पटाने के लिए दिखायें पैसो का तेवर…लेकिन फिर जो हुआ वह ज़रूर देखें!

नई दिल्ली – अमुमन ऐसा देखा जाता है कि लड़के लड़कियों को पटाने या शो ऑफ करने के लिए पैसों का सहारा लेते हैं। ऐसे लड़के कामयाब भी हो जाते हैं जब कुछ लड़कियां इंसानियत से ज्यादा पैसे को तव्वजु देने लगती हैं। लड़को में पैसे का रोब दिखाकर लड़कियों को इम्प्रेस करना और उमका फायदा उठाने कि मानसिकता आज कल काफी बढ़ गई है। इसी सब बातों को ध्यान में रखकर बनाया गया एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोगों के लिए प्रेरणा का श्रोत बना हुआ है। Rich Man and Girl.

किसी व्यक्ति के फेसबुक पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की किसी लड़के कि कार में बैठकर कहीं जा रही है और लड़का अपने पैसों और ऊँचें स्टेटस का रौब दिखा रहा है। तभी उनकी कार एक ट्रैफिक सिग्नल के पास रुकती है और एक बुजुर्ग व्यक्ति कार के पास आकर कोई सामान बेचने कि कोशिश करता है। वह लड़का अपने पैसों के नशे में चूर और लड़की को इम्प्रेस करने के चक्कर में उस व्यक्ति पर बुरी तरह भड़क उठता है और बुरा-भला कहता है।

इसके बाद जो होता है वह देख लड़की भी काफी खुश होती है। उस लड़के के सामने ही ऐसा कुछ होता है जो उसके दिमाग से पैसे का सारा नशा उतार देता है। आप खुद देख लिजिए आगे ऐसा क्या होता है।

 

देखें लोगों को इंसानियत का पाठ पढ़ाता यह वीडियो –

Back to top button