कुछ लोग अपनी बीबियों के बारे में बताते हुए कहते हैं कि वह कभी भी खुश नहीं होती हैं। उन्हें कुछ भी दे दो, लेकिन उन्हें कोई ना कोई कमी ही रहती है। उन्हें कुछ भी ला दो, इस बात से उन्हें ख़ुशी मिलती ही नहीं है। वह अपने सामान को देखकर खुश नहीं होती हैं, बाकि दुसरे के सामान से अपने सामान की तुलना करती हैं। उनके पास दुनियाँ भर की सारी खुशियाँ क्यों ना हो, लेकिन एक चीज उनसे ज्यादा उनके पड़ोसी के पास हो तो उन्हें इस बात से शिकायत हो जाती है और जल्द से जल्द वह चीज उन्हें भी चाहिए होती है।

महिलाएँ करती हैं गहनों से प्यार:

महिलाओं को गहनों का खूब शौक होता है। हर महिला चाहती है कि उसके पास ज्यादा से ज्यादा गहने हो। भले ही वो उस गहने को पहने या ना पहने, लेकिन उसके पास सबसे ज्यादा गहने होने चाहिए। आपने देखा ही होगा कि पत्नी अपने पति से हमेशा किसी ना किसी चीज की माँग करती ही रहती हैं, उनमें से सबसे ज्यादा वह गहनों की माँग करती हैं। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पति और पत्नी का प्रैंक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर आप अपनी हँसी को रोक ही नहीं सकते हैं।

अंगूठी को लेकर परेशान पति से करती है शिकायत:

दरअसल एक पति परेशान अवस्था में घर में बैठा रहता है। वह कुछ सोच रहा होता है, तभी कुछ देर में उसकी पत्नी आ जाती है और उससे अंगूठी को लेकर शिकायत करने लगती है। पति पहले से ही परेशान होता है ऐसे में पत्नी उसे और परेशान करती है। परेशान होकर पति ने जो कदम उठाया उसे देखकर हर किसी की हँसी छूट जाएगी। पति ने आखिर ऐसा क्या किया जानने के लिए वीडियो देखें।

वीडियो देखें-

When your wife compares you…Subscribe: http://Youtube.com/shamidrees

Posted by Sham Idrees on Friday, January 6, 2017

SHARE