बॉलीवुड

ड्रग्स मामले में बुरी फंसी बॉलीवुड की मस्तानी, वायरल हुआ दीपिका पादुकोण का ड्रग चैट

बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी. सुशांत के आत्महत्या केस की जांच सीबीआई कर रही है. सीबीआई के अलावा ईडी और एनसीबी भी अपने-अपने एंगल से केस की जांच में जुटी हुई है. हालांकि अब तक सीबीआई के हाथ तो कुछ पुख्ता सबूत नहीं लगे हैं, लेकिन एनसीबी ड्रग्स मामले में एक के बाद एक गिरफ़्तारी कर रही है.

बीते दिनों ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी. ड्रग्स मामले में दोषी पाए जाने पर रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. रिया के अलावा उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा समेत 12 लोगों की गिरफ़्तारी हुई है. वहीं, रिया एक के बाद एक बड़े नामों के खुलासे कर रही हैं, जो ड्रग्स के लेनदेन में शामिल हैं. इसी कड़ी में रिया ने बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों के नाम भी लिए हैं.

हाल ही में खबरें आई थी कि ड्रग्स मामले में रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियों के नाम लिए हैं. ऐसे में अब लेटेस्ट ख़बरों की मानें तो इस लिस्ट में श्रद्धा कपूर और बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण का भी नाम जुड़ गया है. ज़ी न्यूज़ के सूत्रों के मुताबिक एनसीबी के हाथ साल 2017 की एक चैट लगी है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जया शाह के साथ व्हाट्सएप ग्रुप में बात कर रही हैं. इस ग्रुप में दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी शामिल हैं. ज़ी न्यूज़ दावा कर रहा है कि इस चैट में ‘हैश’ की डिमांड करने वाली अभिनेत्री दीपिका हैं.

दीपिका पादुकोण की चैट

दीपिका- तुम्हारे पास माल है?

करिश्मा- हां, लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं.

करिश्मा- अगर तुम कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं.

दीपिका- हां….

दीपिका- प्लीज…….

करिश्मा- अमित के पास है. वह लेकर जा रहा है.

दीपिका- हैश न?

दीपिका- वीड नहीं.

करिश्मा- हां, हैश…

करिश्मा- तुम कोको कब तक आ रही हो?

दीपिका- 11:30/12:00ish

दीपिका- Shal वहां कब तक है?

करिश्मा- उसने शायद 11:30 कहा, क्योंकि उसे 12 बजे तक दूसरी जगह जाना है.

दीपिका की मैनेजर को एनसीबी का समन

यह चैट सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने समन भेजा है. एनसीबी इस मामले में जल्द ही करिश्मा से पूछताछ कर सकती है. बता दें, ऊपर जो दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा के बीच की चैट दिखाई गयी है, वह साल 2017 के अक्टूबर महीने की है. 28 अक्टूबर के दिन दोनों के बीच ड्रग्स को लेकर यह बातचीत हुई थी.

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा क्वान (Kwan) नाम की एक कंपनी में काम करती हैं. बता दें, यह एक सेलेब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी है, जो बॉलीवुड सितारों को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाने का काम करती है. करिश्मा क्वान के जरिये ही दीपिका पादुकोण को मैनेज करती हैं. जया शाह भी इसी कंपनी में काम करती हैं, जिनकी करिश्मा प्रकाश जूनियर हैं. इससे पहले जया शाह इसी कंपनी के जरिये सुशांत को मैनेज किया करती थीं.

पढ़ें आखिरी दिनों में डरे हुए थे सुशांत, बहन से बात कर कहा था- रिया से बात करना जरूरी है, नहीं तो..

Back to top button