बॉलीवुड

आखिरी दिनों में डरे हुए थे सुशांत, बहन से बात कर कहा था- रिया से बात करना जरूरी है, नहीं तो..

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर आए दिन नए खुलासे होते रहते हैं। फिलहाल एनसीबी इस केस में ड्रग्स एंगल से छानबीन कर रही है। इसलिए कुछ का मानना है कि यह केस ढीला पड़ गया है। हालांकि अब सीबीआई ने अपनी जांच दोबारा तेज कर दी है। इस बीच यह खुलासा हुआ कि 8 जून को जब रिया घर छोड़ गई थी तो सुशांत ने अपनी बहन बहन मीतू सिंह को एसओएस कॉल किया था।

मौत के 5 दिन पहले बहन को किया था कॉल

सूत्रों की माने तो सुशांत ने यह एसओएस कॉल अपनी मौत के पांच दिन पहले किया था। इस दौरान उन्होंने बहन मीतू सिंह से कहा था कि ‘मुझे डर लग रहा है वो लोग मुझे मार डालेंगे’। इसके साथ ही सुशांत ने अपने कॉल में कहा था कि मैंने रिया को कई बार कॉल किया लेकिन उसने रिसीव नहीं किया। सुशांत ने यह भी कहा कि- मेरा रिया से बात करना अर्जेंट है, नहीं तो वे लोग मुझे किसी चीज में फंसा देंगे।

लैपटॉप, हार्ड ड्राइव और कैमरा ले गई थी रिया

बताते चलें कि इसके पहले सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी भी सीबीआई को इस तरह की बातें बता चुके हैं। सिद्धार्थ ने सीबीआई से कहा था कि दिशा सालियान की मौत की खबर सुन सुशांत बेहोश हो गए थे। फिर जब होश में आए तो कहने लगे ‘वो लोग मुझे मार डालेंगे। उन्होंने अपनी सिक्योरिटी बढ़ाने की बात भी कही थी। इसके अलावा सुशांत लगातार रिया को कॉल कर रहे थे। दरअसल रिया सुशांत का लैपटॉप, हार्ड ड्राइव और कैमरा अपने साथ ले गई थी। रिया को इन सभी के पासवर्ड भी पता थे। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी 14 जून 2020 को उनके बांद्रा (मुंबई) स्थित फ्लैट में मिली थी। रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत का शव पंखे से लटका हुआ था। मुंबई पुलिस ने शुरुआती जांच में इसे सुसाइड का मामला बताया था। हालांकि उनके कमरे से पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला था। ऐसे में बहुत से लोगों को यह भी शक हुआ कि कहीं ये हत्या का मामला तो नहीं है। वहीं कुछ ये भी मानते हैं कि सुशांत को आत्महत्या करने के लिए उकसाया गया है। सुशांत के निधन को 3 महीने से ज्यादा हो चुका है। सीबीआई, एनसीबी और ईडी तीनों एजेंसियां अलग अलग एंगल से जांच कर रही है। ऐसे में हर कोई बस यही जानना चाहता है कि आखिर सुशांत की मौत की असली वजह क्या थी।

Back to top button