बॉलीवुड

सुशांत को लेकर चल रहे एक्शन पर आया सोनू सूद का रिएक्शन, बोले- वे जिंदा होते तो हंस रहे होते

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज ही नए नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं बहुत से लोग ऐसे भी है जो सामने आकार अपने बयान में कई तरह के दावे कर रहे हैं। इनमें से कई दावे तो खोखले भी निकाल जाते हैं। इन दिनों यह केस ड्रग्स एंगल पर फोकस हो गया है। पहले सिर्फ सुशांत केस में ड्रग मामले पर बात हो रही थी, लेकिन अब ये सिर्फ बॉलीवुड और ड्रग्स को लेकर सिमट गया है। बहुत से लोग इस मामले को अपने निजी फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। फिर वह कोई राजनीतिक पार्टी हो या बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़।

जब सुशांत केस की जांच स्टार्ट हुई थी तो लोगों को आशा थी कि एक्टर की मौत का राज खुल जाएगा। हमे सुशांत की मौत की असली वजह पाता चलेगी। लेकिन अब फिल्म इंडस्ट्री के एक बड़े वर्ग का यह मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अब मजाक बनकर रह गया है। इन हालातों के ऊपर अब बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का भी रिएक्शन आया है।

सुशांत जिंदा होते तो ये सर्कस देख हंस रहे होते

एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान सोनू सूद ने कहा कि यदि आज सुशांत सिंह राजपूत जिंदा होते तो उनके नाम पर चल रहे सर्कस को देख हंस रहे होते। अब हर कोई जानता है कि इस केस में क्या होगा। जिन लोगों की कभी सुशांत से मुलाकात ही नहीं हुई अब वह भी उनकी तरफ से बोल रहे हैं। ऐसा वह खबरों में आने और पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं।

सुशांत संग वर्कआउट करते थे सोनू

सोनू ने बताया कि वे और सुशांत आपस में कई बार मिल चुके हैं। वे उनके संग वर्कआउट भी करते थे। सुशांत ने कम समय में बहुत कुछ हासिल कर लिया था। सुशांत जीवित होते तो उन लोगों पर हंसते जो उनके स्पोक-पर्सन बनते घूम रहे हैं। सुशांत के परिवार को देखिए, वह लोग घर पर शांति से बैठे हैं।

कुछ समय बाद सुशांत को भूल जाएंगे लोग

सोनू कहते हैं कि कुछ समय बाद लोग सुशांत को भूल जाएंगे। फिर एक्टर के लिए हल्ला करने वाले इन लोगों को एक नया टॉपिक मिल जाएगा। यह लोग फिर वहां अपनी बिन मांगी राय चिपकाएंगे। सोनू बताते हैं कि वर्तमान में चल रहे यह हालात उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आ रहे हैं।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? क्या सच में लोग इस केस का इस्तेमाल अपने निजी फायदे के लिए कर रहे हैं?

Back to top button