बॉलीवुड

सैफ समेत इन सितारों ने तलाक के बाद थामा विदेशी फिरंगियों का हाथ, एक तो करने वाला है शादी

बॉलीवुड में शादी के कई साल बाद भी रिश्तों का टूटना आम बात है। तलाक के बाद कई अभिनेता दूसरी शादी कर लेते हैं तो कई सिंगल रहकर ही अपनी जिंदगी में खुश रहते हैं। बहरहाल आज हम ऐसे अभिनेताओं की बात करने वाले हैं, जो अपनी पत्नी को तलाक देने के बाद विदेशी लड़की के प्यार में पड़ गए। कुछ अभिनेता तो न सिर्फ प्यार में पड़े बल्कि उनके साथ शादी भी कर ली। आइये जानते हैं, आखिर कौन कौन हैं इस लिस्ट में शामिल…

सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान आने वाले कुछ महीनों में अपनी चौथी संतान के पिता बनने वाले हैं। जी हां, करीना कपूर जनवरी में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। खैर, बता दें कि जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक हुआ था, उसके बाद सैफ ने विदेशी ब्यूटी रोज कैटलानो को डेट करना शुरू किया था। बताया जाता है कि रोजा की वजह से ही सैफ और अमृता का तलाक हुआ था। हालांकि एक कारण ये भी गिनाया जाता है कि उन दिनों सैफ और अमृता के बीच काफी झगड़े होने लगे थे, जिसकी वजह से दोनों ने एक दूसरे को तलाक देने के निश्चय किया था।

अरबाज खान

मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज का दिल एक विदेशा हसीना पर फिसल गया। बता दें कि अरबाज इन दिनों इटैलियन मॉडल जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। मलाइका से तलाक के बाद ही अरबाज, जियोर्जिया के करीब आए थे। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों के शादी की खबरें वायरल होती रहती हैं। खबरों की मानेंं अरबाज और जियोर्जिया के रिश्ते को खान परिवार की मंजूरी मिल चुकी है।

पवन कल्याण

विदेशी हसीना को दिल देने के मामले में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन कल्याण बॉलीवुड स्टार्स से दो कदम आगे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि पवन कल्याण 3 बार शादी रचा चुके हैं। पवन की तीसरी पत्नी अन्ना लेझनेवा विदेशी हैं। पवन और अन्ना लेझनेवा की शादी साल 2013 में हुई थी, दोनों के दो बच्चे भी हैं। बता दें कि पवन ने साल 1997 में नंदिनी से शादी की और 2007 में दोनों का तलाक हो गया। इसके 2 साल बाद 2009 में पवन ने अभिनेत्री रेनू देसाई से शादी की, लेकिन ये शादी सिर्फ 3 साल तक ही चल सकी और 2012 में दोनों का तलाक हो गया।

अर्जुन रामपाल

मॉडल मेहर जेसिया से तलाक के बाद अर्जुन ने ग्रैबिएला डमेट्रिएड्स को डेट करना शुरू किया। हाल ही में दोनों लिव इन में रह रहे हैं और अर्जुन और ग्रैबिएला एक बेटे के पैरेंट्स भी बन चुके हैं। बता दें कि जुलाई 2019 में ग्रैबिएला ने एक बेटे को जन्म दिया था, हालांकि दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है। मालूम हो कि ग्रैबिएला एक साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस हैं।

विंदु दारा सिंह

टीवी अभिनेता और बिग बॉस सीजन 3 के विजेता विंदु दारा सिंह का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। उन्होंने 2 शादियां की है। पहली पत्नी से तलाक के बाद विंदु ने विदेशी मॉडल डिना उमारोवा से साल 2005 में शादी की। दोनों की एक बेटी अमेलिया है। बता दें कि विंदु और डिना नच बलिए के सीजन 9 में बतौर प्रतिभागी भी नजर आ चुके हैं।

रघू राम

मशहूर टीवी होस्ट, जज और अभिनेता रघू राम ने अपनी पहली शादी साल 2006 में एक्ट्रेस सुंगधा गर्ग से की थी, लेकिन 12 साल बाद साल 2018 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। सुगंधा से तलाक के बाद रघु राम ने इटैलियन कैनेडियन सिंगर नताली डि लुकोयो के साथ शादी की। बता दें कि रघु और नताली जनवरी 2020 में एक बेटे के पैरेंट्स बने हैं।

Back to top button