बॉलीवुड

ड्रग्स मामला: बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बाद सामने आया एक बड़े फिल्ममेकर का नाम, चैट ने खोली पोल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का रहस्य अब तक उलझ हुआ ही है। जहां एक तरफ सीबीआई इस केस की जांच कर रही है तो वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी दूसरी तरफ ड्रग्स एंगल से इस केस की छानबीन कर रही है। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को सुशांत केस में ड्रग्स मामले को लेकर गिरफ्तार किया था। हालांकि इस गिरफ़्तारी के बाद एनसीबी को कई और बॉलीवुड सितारों के नाम भी पता चले जो ड्रग्स लेन देन का हिस्सा रहे हैं। इस लिस्ट में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर बड़ा नाम है। सूत्रों की माने तो एनसीबी इन्हें जल्द ही पूछताछ के लिए समन भेजेगी।

फिल्म मेकर भी फंसा

ड्रग्स चैट के सामने आने के बाद कई लोगों के नाम उजागर हो रहे हैं। इसी कड़ी में लेटेस्ट नाम फिल्म मेकर मधु मांटेना वर्मा का है। उड़ता पंजाब, सुपर 30 जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके मधु की जया साहा के साथ एक चैट सामने आई है। ऐसे में एनसीबी जल्द ही मधु को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।

दीपिका की मैनेजर से भी होगी पूछताछ

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जया साहा सुशांत की टैलेंट मैनेजर रह चुकी हैं। उनके व्हाट्सएप से और भी कई चैट्स एनसीबी को मिली है। इसमें श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर जैसी एक्ट्रेसेस के नाम भी शामिल हैं। वहीं इसी लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया है। दरअसल दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एक चैट एनसीबी को मिली है। इसमें वे करिश्मा से ड्रग्स मांग रही हैं। ऐसे में NCB ने पूछताछ के लिए करिश्मा प्रकाश को भी समन भेजा है।

चैट ने खोली बॉलीवुड सितारों की पोल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा क्वान (Kwan) नाम की एक कंपनी में काम करती हैं। यह कंपनी एक सेलिब्रिटी मैनजमेंट कंपनी है, इसके माध्यम से अलग अलग सितारों को टैलेंट मैनेजर उपलब्ध कराए जाते हैं। करिश्मा भी इसी के जरिए दीपिका पादुकोण को मैनेज करती है। इसके साथ ही वे जया साहा की क्वान टैलेंट मैनजमेंट में जूनियर भी हैं। सुशांत को भी क्वान टैलेंट मैनजमेंट कंपनी के माध्यम से जया शाह बतौर मैनेजर मिली थी। अब इसी जया शाह की चैट ने कई सितारों के गहरे राज खोल दिए हैं।

गौरतलब है कि रिया पहले से ही एनसीबी की हिरासत में है। पहले वे 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रहने वाली थी लेकिन अब यह अवधि बढ़कर 6 अक्टूबर हो गई है।

Back to top button