बॉलीवुड

अनुराग पर योन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष का पुराना ट्वीट हुआ वायरल, कहा- यहां कोई रेप ..

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप की इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से जुबानी जंग चल रही है. दोनों कई दिनों से एक-दूसरे पर प्रहार कर रहे हैं. हर तरफ इन दोनों की लड़ाई की खूब चर्चा है. इन सबके बीच एक्ट्रेस पायल घोष ने बीते दिनों अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाये थे. पायल घोष ने ‘मी टू’ के तहत अनुराग कश्यप को लेकर एक ट्वीट किया था, जो कि बहुत वायरल हुआ था.

पायल घोष ने इस ट्वीट में लिखा था, “अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया. कृप्या इस पर कड़ा एक्शन लें और देश को दिखाएं कि इस क्रिएटिव शख्स के पीछे एक शैतान छिपा है. मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में हैं. प्लीज मेरी मदद कीजिए”. पायल ने अपने इस ट्वीट में पीएमओ इंडिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया था.

ऐसे में अब पायल का एक और ट्वीट वायरल हो रहा है. यह ट्वीट साल 2018 का है. इस ट्वीट के बाद मामले में अब ट्विस्ट आता दिख रहा है. इस ट्वीट में पायल ने लिखा था, “यहां कोई रेप नहीं करता है. वे चांस मारने के लिए ट्राई करते हैं. अगर आप सहज नहीं हैं तो आराम से आगे हो जाइए. ”. हालांकि ट्वीट वायरल होते ही पायल ने इसे डिलीट कर दिया है. बता दें, एक यूजर के सवाल के जवाब में पायल ने यह ट्वीट किया था.

पायल घोष के इन आरोपों के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस मामले का संज्ञान लिया था. वहीं, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट कर कहा था कि इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग अपना काम कर रहा है और उसे अपना काम करने देना चाहिए. इसके अलावा बीते दिनों गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी थी. गौरतलब है कि इन दिनों बॉलीवुड में तहलका मचा हुआ है. आये दिन फिल्मी दुनिया को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं.

सुशांत की मौत हो, नेपोटिज्म हो या फिर ड्रग्स मामला, हर दिन एक नई थ्योरी सामने आ रही है. वहीं, अभिनेत्री कंगना रनौत भी अनुराग कश्यप के पीछे हाथ धो कर पड़ी हुई हैं. हालांकि, कुछ सेलेब्स अनुराग का समर्थन भी कर रहे हैं. अनुराग कश्यप के समर्थन में तापसी पन्नू, कल्कि कोच्लिन, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, राधिका आप्टे, फराह खान जैसे सितारे आये हैं.

पढ़ें ड्रग्स मामले पर रवि किशन का अनुराग कश्यप को करारा जवाब, कहा- मैं शिव भक्त हूं इसलिए मैं उनका..

Back to top button
?>