बॉलीवुड

करीना संग शादी वाले दिन सैफ ने एक्स वाइफ अमृता को लिखी थी चिठ्ठी, कही थी भावुक कर देने वाली बात

सैफ अली खान बॉलीवुड के छोटे नवाब कहे जाते हैं. सैफ ने बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर से साल 2016 में दूसरी शादी की थी. सैफ से शादी करते ही करीना बॉलीवुड की बेगम बन गयीं और करीना कपूर खान के नाम से जानी जाने लगीं. शादी के बाद दोनों का एक बेटा भी हुआ, जिनका नाम तैमूर अली खान है. तैमूर फैंस के बीच काफी फेमस हैं. हाल ही में करीना कपूर की प्रेगनेंसी को लेकर खबरें भी सामने आई हैं. अगले साल तक करीना अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे देंगी और इसे लेकर वे बहुत उत्साहित भी हैं.

बता दें, सैफ और करीना की जोड़ी को उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं और वे इन्हें प्यार से ‘सैफीना’ भी बुलाते हैं. पब्लिक प्लेस में भी दोनों एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. वैसे यह बताना भी जरुरी है कि करीना से पहले सैफ की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह थीं. अमृता से सैफ के दो बच्चे हैं, जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. सैफ और अमृता की शादी साल 1991 में हुई थी. शादी के कुछ समय बाद ही इनके रिश्ते में दरार आने लगी और साल 2004 में इनका तलाक हो गया.

जब से सैफ और करीना की शादी हुई है, तब से वे एक आदर्श कपल के तौर पर उभरकर सामने आये हैं. दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं और हर फैसले में एक-दूसरे का साथ देते हैं. शादी के इतने सालों बाद भी दोनों के बीच कभी भी लड़ाई-झगड़े या मनमुटाव की बात सामने नहीं आई है. ऐसे में आज की स्टोरी में हम आपको सैफ और करीना की शादी से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं. इस किस्से के बारे में शायद ही आपको जानकारी होगी.

दरअसल, कॉफ़ी विद करण के सीजन 6 में जब सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ पहुंचे थे तो उस दौरान सैफ ने कई खुलासे किये थे. उनमें से एक खुलासा उन्होंने करीना से अपनी शादी को लेकर भी किया था. सैफ ने बताया था कि

जिस दिन उनकी करीना से शादी थी, उस दिन उन्होंने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह को एक चिट्ठी लिखी थी. सैफ ने यह चिट्ठी करीना को भी पढ़ाई थी. करीना को सैफ की यह बात बहुत पसंद आई थी और उन्होंने इसका समर्थन भी किया था

.

सैफ ने शादी के दिन लिखी थी अमृता को चिठ्ठी

सैफ ने अमृता को जो चिठ्ठी लिखी थी, उसमें उन्होंने अमृता को आगे की लाइफ के लिए शुभकामनाएं दी थी. सैफ ने बताया कि जब सारा को इस बारे में पता चला तो उन्होंने भी उनका सपोर्ट किया. सारा ने कहा था,

“पहले तो मैं आपकी शादी में बस आ रही थी, लेकिन अब और भी ज्यादा खुले मन से शादी अटेंड करूंगी”

. कॉफ़ी विद करण के इस एपिसोड में बाप-बेटी की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था. इसमें कोई शक नहीं है कि इस एपिसोड ने फैंस का बहुत मनोरंजन किया था. यह एपिसोड बड़ा ही मजेदार रहा था. एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग इसे देखने के लिए बेताब थे.

 

View this post on Instagram

 

#SaifAliKhan breaking #DadStereotypes in style. #KoffeeWithKaran #KoffeeWithSaif #KoffeeWithSara #SaraAliKhan

A post shared by Star World (@starworldindia) on


प्रोमो में दिखाया गया था कि सैफ शो में कई खुलासे कर रहे हैं, ऐसे में दर्शक भी इस एपिसोड को मिस नहीं करना चाहते थे. इस एपिसोड में करण ने सैफ से करीना के जिम वाले लुक पर भी बात की थी. करण ने कहा था कि करीना का जिम लुक बहुत पॉपुलर हो गया है. इस पर सैफ ने कहा था,

“उनके जिम जाने से पहले मैं बेडरूम में उन्हें बड़े ही नजदीक से देख लेता हूं”

. जिस पर करण कहते हैं,

“क्या उनके जाने से पहले आप उन्हें चेक करते हैं?”

. पिता सैफ और करण के बीच होने वाली बातचीत को सुनकर सारा अपने कान बंद कर लेती हैं. सैफ इसके जवाब में कहते हैं,

“बिल्कुल, आते समय भी और जाते समय भी”.

शादी को लेकर सारा का रिएक्शन

शो में करण जोहर ने सारा की शादी को लेकर भी बात की थी. शादी के सवाल पर सारा कहती हैं,

“जहां तक शादी करने की बात है, तो मैं शादी रणबीर कपूर से करना चाहूंगी. उन्हें मैं डेट नहीं करना चाहती”

. वहीं, सारा ने कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी. जब बाप-बेटी की ये जोड़ी करण के चैट शो पर पहुंची थी, उस समय सारा की पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज़ होने वाली थी. इस वजह से सैफ अली खान भी सुर्खियों में थे. कहा जाता है कि शुरुआत में सैफ नहीं चाहते थे कि सारा बॉलीवुड में अपना करियर बनाएं.

सैफ ने सारा के फिल्मों में काम करने को लेकर एक बार कहा था,

“आखिर सारा फिल्म में ही काम क्यों करना चाहती हैं? आप देखिए कि उनकी पढ़ाई कहां से हुई है. यह सब करने के बाद वे न्यूयॉर्क में रहने और काम करने की बजाय यह सब आखिर क्यों करेंगी”

. सैफ के मुताबिक फिल्म इंडस्ट्री में सफलता की कोई गारंटी नहीं होती. कई बार अच्छी परफॉरमेंस देने के बाद भी दर्शक आपको नहीं अपनाते. ऐसे में कोई पेरेंट्स अपने बच्चे के लिए इस तरह की जिंदगी नहीं चाहेगा.

सारा के फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने को लेकर सैफ ने कहा था कि इस मामले में उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह और वे एक जैसा ही सोचते थे. सारा के इस कदम को लेकर उन दोनों के बीच कभी कोई बात नहीं हुई थी. इसके बावजूद वे सारा की हर इच्छा का सम्मान करते हैं और उनके हर कदम के बारे में विस्तार से चर्चा भी करते हैं.

पढ़ें सैफ से लेकर मधुबाला तक जेल की हवा खा चुके हैं ये स्टार, बाहर निकलने पर कोई हुआ हिट तो कोई फ्लॉप

Back to top button