बॉलीवुड

9 करोड़ के इस आलीशान फ्लैट में रहती है सैफ की बहन सोहा अली खान, देखें अंदर की तस्वीरें

बॉलीवुड के नवाब और पटौदी खानदान के बेटे सैफ अली खान अपनी शाही ठाठ बाट के लिए भी जाने जाते हैं। वैसे शाही अंदाज में उनकी बहन और पटौदी खानदान की बेटी सोहा ​अली खान (Soha Ali Khan) भी कम नहीं है। सोहा ने फिल्मों में अपना करियर बनाने की कोशिश जरूर की लेकिन वे एक बड़ी अभिनेत्री नहीं बन सकी। इन दिनों सोहा एक हाउस वाइफ बन अपने घर और परिवार का ख्याल रख रही हैं।

सोहा ने साल साल 2015 में बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू (Kunal Khemu) से निकाह किया था। इस शादी से उन्हें एक बेटी हुई जिसका नाम इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) है। सोह अपने इस छोटे और सुखी परिवार के साथ मुंबई के खार इलाके में बने एक फ्लैट में रहती हैं।

सोहा का यह घर अंदर से बेहद खूबसूरत है। इस घर को अंदर से देखने पर आपको एक रॉयल लुक वाली फीलिंग आती है। ऐसे में आज हम आपको सोहा अली खान के इस आलीशान घर (Soha Ali Khan House Photos) की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

लग्जरी सुविधाओं से युक्त सोहा के इस घर में लिविंग रूम, बेडरूम से लेकर स्टडी रूम तक हर चीज बेहद सुंदर है। इस घर को सोहा की मां शर्मीला टैगोर ने अपनी बेटी जमाई को गिफ्ट में दिया था।

घर की सजावट की बात करें तो यहां का कोना कोना बड़ा ही खूबसूरत है। घर की दीवारों पर लागि कीमती पेंटिंग्स इसकी सुंदरता में चार चांद लगा देती हैं।

सोहा को पढ़ने लिखने का भी बहुत शौक है। इसलिए उनके घर में एक लाइब्रेरी भी है। सोह जब भी फ्री होती हैं तब इस लाइब्रेरी में किताबों संग समय बिताती हैं। इसी लाइब्रेरी में एक टीवी भी लगा है।

सोहा ने अपने घर में ग्रीनरी का भी ख्याल रखा है। उनके घर में घुसने पर बाहर निकलने की इच्छा नहीं होती है।

आपको जान हैरानी होगी की सोहा के इस घर की कीमत 9 करोड़ रुपए है

सोहा के घर में दो डॉगी भी हैं जो घर में मस्ती करते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

This could go on for a while…#Mishti #nimki @worldforallanimaladoptions

A post shared by Soha (@sakpataudi) on


सोहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने घर के वीडियो भी शेयर करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday [email protected]

A post shared by Soha (@sakpataudi) on


सोहा की बेटी इनाया को भी अपने खूबसूरत घर में खेलना कूदना बेहद पसंद है।

Back to top button