विशेष

हनीमून पर ही पति ने कर दी पूनम पांडे की पिटाई, 12 दिन बाद ही टूटने के कगार पर पहुंची शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज के लिए सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले दिनों पूनम अपनी शादी की वजह से चर्चा में थीं, इस शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पूनम और उनके पति सैम बॉम्बे ने अपने फैंस के साथ साझा की थीं। बता दें कि कोरोना काल में दोनों ने अपने घर में ही गुपचुप शादी कर ली थी, लेकिन अब दोनों के बीच लड़ाई झगड़े की खबर आ रही है। आइए जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला..

अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी करने के ठीक 1 सप्ताह बाद पूनम हनीमून के लिए गोवा रवाना हो गई थीं। वहीं अब इस कपल को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आ रही है, जिसे सुनकर उनके फैंस काफी हैरान हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हनीमून में पूनम और उनके पति का जबरदस्त झगड़ा हुआ है। खबर ये भी है कि सैम बॉम्बे ने पूनम के साथ मारपीट की है। इसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि पूनम ने गोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, इसके बाद पुलिस ने मंगलवार को सैम को गिरफ्तार किया है।

पूनम ने अपने पति पर लगाए कई गंभीर आरोप..

पूनम पांडे ने अपने पति पर शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट के आरोप लगाए हैं। उन्होंने गोवा पुलिस से अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात सैम बॉम्बे ने उन्हें मोलेस्ट करने की कोशिश की और मारपीट भी की। यही नहीं पूनम ने अपनी शिकायत में ये भी कहा है कि सैम ने मुझे अंजाम भुगतने की धमकी दी है। पूनम की इस शिकायत के बाद गोवा पुलिस ने सैम को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि पूनम और सैम के बीच ये झगड़ा साउथ गोवा के कैनाकोना गांव में हुई।

पूनम-सैम के झगड़े से फैंस हुए हैरान…

बहरहाल, उनके फैंस ये जानकर परेशान हैं कि इस नवविवाहित जोड़े के बीच ऐसा क्या हुआ कि बात पुलिस तक पहुंच गई। बता दें कि दोनों ने 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर  अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन फोटोज के कैप्शन में पूनम ने लिखा था, मैं आपके साथ एक जन्म नहीं बल्कि सात जन्म की आश लगाए बैठी हूं। न सिर्फ पूनम ने बल्कि सैम बॉम्बे ने भी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर की थी, इन तस्वीरों में सैम और पूनम काफी खूबसूरत लग रहे थे। इन तस्वीरों के साथ सैम ने कैप्शन में लिखा था, मिस्टर एंड मिसेज बॉम्बे। बहरहाल, शादी के महज कुछ दिनों बाद ही दोनों की जिंदगी में उथल पुथल मचा है।

चलते चलते बता दें कि पूनम पांडे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हॉट वीडियोज और फोटोज को लेकर फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2013 में पूनम ने फिल्म नशा से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, इस फिल्म में पूनम ने एक टीचर का किरदार निभाया था जो अपने स्टूडेंट को दिल दे बैठती है। मालूम हो कि पूनम ने न सिर्फ हिंदी फिल्मों में बल्कि तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी अपने हॉटनेस के जलवे बिखेर चुकी हैं। इसके अलावा पूनम पांडे ने गोविंदा की एक फिल्म आ गया हीरो के एक गाने में स्पेशल अपीयरेंस दी थी।

Back to top button