बॉलीवुड

रजनीकांत ने लुंगी-कुर्ता पहन सड़क पर दौड़ाई 3 करोड़ की लेम्बोर्गिनी, वायरल हुई थलाइवा की फोटो  

रजनीकांत साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. वह वहां भगवान के तौर पर पूजे जाते हैं. रजनीकांत को साउथ में ‘थलाइवा’ के नाम से भी जाना जाता है. वे बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. हाल ही में 69 साल के रजनीकांत चेहरे पर मास्क लगाये 3 करोड़ की गाड़ी लेम्बोर्गिनी उरस चलाते दिखे. गाड़ी चलाते हुए उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. तस्वीर वायरल होते ही फैंस उन पर अपना प्यार लुटाने लगे. इस वजह से इन दिनों ट्विटर पर #LionInLamborghini काफी ट्रेंड कर रहा है.

बड़े पर्दे पर आपने रजनीकांत को हमेशा स्टाइलिश अवतार में ही देखा होगा, लेकिन आपको बता दें रियल लाइफ में वे काफी सिंपल हैं. सादगी से जीना उन्हें काफी पसंद है. वे अक्सर जब भी घर से बाहर निकलते हैं तो सफ़ेद कुर्ता और लुंगी में ही नजर आते हैं. उनका देसी अंदाज सभी को बेहद पसंद आता है. इस बार भी गाड़ी चलाते समय वे अपने इसी स्टाइल में नजर आये.

 

View this post on Instagram

 

Thalaivar in action ??❤️ @rajinikanth #rajinikanth #superstar #lamborghini #urus #ASIChennai

A post shared by Automotive Scenes in Chennai (@_automotivescenesinchennai_) on


गाड़ी चलाते वक्त भी रजनीकांत नियमों का पालन करना नहीं भूले. इस दौरान उनके चेहरे पर मास्क दिखा और वे सीटबेल्ट लगाकर गाड़ी चलाते दिखे. फैंस रजनीकांत की तस्वीर काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर सराहना भी कर रहे हैं. फैंस ने तो #LionInLamborghini हैशटैग के साथ कई मजेदार कमेंट्स भी किये.

एक यूजर ने रजनीकांत की तारीफ करते हुए लिखा, “जो उपदेश देता है, वो उसका पालन भी करता है. कार के अंदर भी फेस मास्क लगाए हुए हैं रजनीकांत”. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “जब हम इस कोरोना पीरियड में बाहर जाते हैं, तो खुद को बचाने के लिए यह सही उदाहरण है. मास्क पहनें और जब कार चलाएं तो सीट बेल्ट भी लगाएं. साथ ही सुरक्षित ड्राइव करें”. रजनीकांत के लिए ऐसे कई कमेंट्स की सोशल मीडिया पर बाढ़ आ गयी है.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनीकांत जो कार चला रहे हैं वह उनकी नहीं, बल्कि उनकी बेटी सौंदर्या की है. थलाइवा ने मंगलवार को केलांबकम अपने घर से अपने फार्महाउस जाने के लिए इस कार का इस्तेमाल किया था. इस दौरान उनकी यह फोटो कैमरे में कैद हो गयी थी. इस तस्वीर में आप रजनीकांत को बेटी सौंदर्या के साथ देख सकते हैं. कई लोग रजनीकांत की इस तस्वीर पर सवाल भी उठा रहे हैं. वे पूछ रहे हैं कि क्या उनके पास एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए परमिशन पास था. बात करें फिल्मों की तो आखिरी बार वे ‘दरबार’ में देखे गए थे.

आपको जानकर हैरानी होगी कि दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत फिल्मों में आने से पहले एक बस कंडक्टर की नौकरी किया करते थे. बस में उनके टिकट काटने की स्टाइल से प्रभावित होकर एक डायरेक्टर ने उन्हें फिल्मों में चांस दिया था. आज रजनीकांत भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं, इसके बावजूद उनमें घमंड का नामो निशान नहीं है. अपार संपत्ति के मालिक रजनीकांत सादा जीवन, उच्च विचार में यकीन रखते हैं.

पढ़ें फिल्मी चकाचौंध से दूर रहती है साउथ के इन मशहूर सितारों की बेटियां, खूबसूरती में नहीं किसी से कम

Back to top button