बॉलीवुड

फिल्मी चकाचौंध से दूर रहती है साउथ के इन मशहूर सितारों की बेटियां, खूबसूरती में नहीं किसी से कम

खूबसूरती और ग्लैमर की बात होती है तो बॉलीवुड की हसिनाओं का नाम हर किसी की जुबान पर आ जाता है। वहीं  साउथ की हीरोइनें भी जमकर इन बॉलीवुड अदाकाराओं को टक्कर दे रही हैं। इनकी एक्टिंग के साथ साथ इनकी खूबसूरती देखकर हर कोई इन पर फिदा हो जाता है। हालांकि खूबसूरती सिर्फ वो नहीं है जो पर्दे पर दिखाई देती है। दक्षिण भारत के कई हैंडसम हीरो की बेटियां भी बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन वो लाइमलाइट से दूर रहती है। अगर इन स्टार्स की बेटियों ने सिनेमा में अपने कदम रखे तो अच्छों- अच्छों की छुट्टी हो जाएगी। आपको बताते हैं कौन से हैं वो स्टार्स जिनकी खूबसूरत बेटियों ने अब तक लाइमलाइट से बना रखी है दूरी।

सुष्मिता और श्रीजा

चिंरजीवी दक्षिण भारतीय सिनेमा के बहुत मशहूर सितारे रहे हैं। आज भी उनकी शख्सियत सिनेमा में काफी दमदार मानी जाती है। ‘पुनधिरल्लु’ फिल्म से करियर की शुरुआत करने वाले चिरंजिवी आज तीन बच्चों के पिता हैं। उनका एक बेटा है रामचरण तेजा और दो बेटियां हैं सुष्मिता और श्रीजा। उनकी दोनों ही बेटियां बहुत खूबसूरत हैं। सुष्मिता की शादी विष्णु प्रसाद से 2006 में हुई थी। वहीं श्रीजा ने शिरीष भारद्वाज से शादी की थी। हालांकि श्रीजा की शादी लंबी नहीं चली और उन्होंने तलाक ले लिया। 2016 में श्रीजा ने बिजनेसमैन कल्याण से शादी कर ली।

मंचू लक्ष्मी

साउथ के सुपरस्टार मोहन बाबू ने अपने जीवन में दो शादियां की है। उनकी पहली पत्नी का नाम विद्या देवी है और दूसरी पत्नी का नाम निर्मला देवी है। उनकी पहली पत्नी से उन्हें दो बच्चे हैं मंचू विष्णु और बेटी मंचू लक्ष्मी। मंचू लक्ष्मी बेहद खूबसूरत हैं और साउथ की बड़ी स्टार हैं। उनकी खूबसूरती देख फैंस उनके दीवाने बने रहते हैं।

अक्षिता विक्रम

साउथ के हैंडसम स्टार विक्रम अपने टैलेंट के दम पर लोगों के दिलों में राज करते हैं। ‘अपरिचित’ और ‘आई’ जैसी फिल्मों से फैंस को दीवाना बनाने वाले सी विक्रम का असली नाम केनेडी जॉन विक्टर हैं। विक्रम ने साल 1992 में शैलजा बालकृष्णन से शादी की थी। विक्रम और शैलजा के दो बच्चे है बेटा ध्रुवकृष्णा और बेटी अक्षिता। अक्षिता बेहद स्टाइलिश हैं पर वो लाइमलाइट से खुद को दूर रखती हैं। अक्षिता ने मनु रंजीत से शादी की है।

श्रुति हसन और अक्षरा

साउथ के जबरदस्त एक्टर कमल हासन भी अपनी फिल्मों के अलावा लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहें हैं। उन्होंने सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम किया है जिसमें सागर, गिरफ्तारी, राज तिलक, चाची 420 जैसी फिल्में शामिल हैं। उन्होंने एक्ट्रेस सारिका से शादी की थी जिससे उनकी दो बेटियां हैं श्रुति और अक्षरा। दोनों ही एक्ट्रेस हैं, लेकिन श्रुति ने बॉलीवुड में भी फिल्में की हैं।

दिव्या सत्यराज

बाहुबली में कटप्पा का रोल निभाने वाले सत्यराज की बेटी दिव्या भी बेहद खूबसूरत हैं। सत्यराज का असली नाम रंगाराज सुबय्या है। उनकी बेटे का नाम सिबिराज और बेटी का नाम दिव्या है। सिबिराज भी एक्टर हैं वहीं दिव्या न्यूट्रिशनिश्ट हैं। वो फिल्मों से दूर रहती है। दिव्या फूड एंड न्यूट्रिशन पर एक किताब लिख रही है।

विस्मया

मोहनलाल साउथ इंडस्ट्री के ऑलराउंडर माने जाते हैं। वो एक एक्टर होने के साथ साथ प्रोड्यूसर, सिंगर और थिएटर आर्टिस्ट भी हैं। मोहनलाल ने मलयामल फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड और हिंदी फिल्मों में काम किया है। मोहनलाल का एक बेटा है प्रणव और बेटी विस्मया है। हालांकि विस्मया फिल्मों से दूर रहती हैं।

ऐश्वर्या और सौन्दर्या

रजनीकांत का असली नाम शिवाजीराव गायकवाड़ हैं। सुपरस्टार रजनी ने साउथ सिनेमा के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज किया है। उन्होंने 26 फरवरी 1981 को लता रंगाचारी से शादी की थी। उनकी दो बेटियां हैं सौंदर्या और ऐश्वर्या है। बड़ी बेटी सौंदर्या की शादी इंडस्ट्रियलिस्च अश्विन कुमार से हुई है जबकि छोटी बेटी की शादी साउथ एक्टर और सिंगर धनुष से हुई हैं। हालांकि उनकी दोनों ही बेटियां लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close