राजनीति

मध्यप्रदेश में हुआ मंत्रिमंडल का विस्तार, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा-टाइगर अभी जिंदा है

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है और कांग्रेस पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर जमकर हमला बोला है। शिवराज कैबिनेट के विस्तार के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजभवन से बाहर निकलकर मीडिया से बात की और कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जनता भ्रष्टों की सरकार को जवाब देगी।

दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को लिया आड़े हाथों

दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर गरजते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मुझे कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं है। देश की जनता के सामने तथ्य है कि इन लोगों ने किस तरह से प्रदेश का भंडार लूटा है। वादाखिलाफी का लोगों ने इतिहास देखा है। समय आएगा तो मैं जवाब दूंगा। इन दोनों को मैं यहीं कहना चाहता हूं, टाइगर अभी जिंदा है।

राज्य में 24 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मेरी जनता 15 महीने की भ्रष्टों की सरकार को जवाब देगी। न्याय के रास्ते पर चलना हम सबका धर्म है। अगर उसके लिए युद्ध भी करना पड़े तो ज्योतिरादित्य सिंधिया हमेशा पहली पंक्ति में खड़ा रहेगा।

महामारी के दौरान कांग्रेस ने कुछ नहीं किया

सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस ने कोरोना महामारी के दौरान कुछ नहीं किया है। कोरोना महामारी के दौरान कांग्रेस क्या कर रही थी। एक व्यक्ति की भी इन लोगों ने मदद नहीं की है। कोरोना के दौरान मैंने एक-एक खाने के पैकेट का वितरण किया है। मैंने सीएम रिलीफ फंड में राशि दी है। बाहर फंसे एमपी के लोगों को मैं लाया हूं।

शिवराज सिंह की कि तारीफ

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए सिंधिया ने कहा कि शिवराज सिंह सरकार ने हमेशा जनता की सेवा का रास्ता अपनाया है। 15 महीने में कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश को नुकसान पहुंचाया था। 100 दिन में शिवराज सिंह चौहान ने जो कर दिखाया है, उसके लिए मैं साधुवाद देना चाहता हूं। कमलनाथ ने कोरोना के लिए एक बैठक नहीं की थी।

सिंधिया ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि उपचुनाव की 24 की 24 सीटों में बीजेपी का झंडा बुलंद होगा। वहीं मंत्रिमंडल के विस्तार पर इन्होंने ने कहा कि ‘मध्य प्रदेश के मंत्रिमंडल का विस्तार जनसेवकों का विस्तार है। यहां पर सिंहासन पकड़ने के लिए गलत तरीके अपनाए गए। आज शिवराज जी के जनसेवकों की सेना का गठन हुआ है।

कांग्रेस को छोड़ बीजेपी में हुए हैंं शामिल

बीजेपी में शामिल होने के बाद ये पहला मौका है जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एमपी कांग्रेस के नेताओं पर खुलकर वार किया है। दरअसल मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराने में ज्योतिरादित्य सिंधिया की भूमिका अहम रही है। जिसके बाद से कांग्रेस के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कई सारे बयान दे रहे थे। लंबे समय तक चुप रहने के बाद आज ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के नेताओं पर जुबानी हमला किया है।

गौरतलब है कि आज मध्य प्रदेश सरकार का विस्तार किया गया है और कई सारे विधायकों को मंत्री बनाया गया है। इस शपथ ग्रहण कार्यक्रम में सिंधिया ने भी हिस्सा लिया था।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close