बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुशांत सिंह राजपूत का विडियो, अंकिता लोखंडे को पहनाया था मंगलसूत्र

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से भी ज्यादा का समय बीत गया है, लेकिन उनके फैंस जैसे उन्हें भुलने का नाम ही नहीं ले रहे. सुशांत के कई पुराने विडियोज और तस्वीरें अब भी वायरल हो रही हैं. सुशांत के परिवारवालों के अलावा उनके जाने का गम सबसे ज्यादा यदि किसी को है, तो वो हैं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे. एक टाइम में अंकिता लोखंडे सुशांत से बेइंतहा प्यार करती थीं और शायद यही वजह है कि वे सुशांत को भुला नहीं पा रही हैं.

कुछ लोगों का मानना है कि यदि अंकिता, सुशांत के साथ होतीं तो शायद सुशांत कभी आत्महत्या नहीं करते. सोशल मीडिया पर सुशांत और अंकिता के ढेरों ऐसे विडियोज वायरल हो चुके हैं, जिन्हें देख पता चलता है कि दोनों के बीच कितना गहरा प्यार था. वायरल विडियोज की कड़ी में दोनों का एक और विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है.

वायरल हुआ पुराना विडियो

इस थ्रोबैक विडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. यह एक रियलिटी शो का विडियो है. शो में सुशांत अंकिता संग पहुंचे थे. दोनों अपने टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ का प्रमोशन करने गए थे, जहां उनसे टास्क करवाया गया. शो के होस्ट थे कृष्णा अभिषेक, जिन्होंने अंकिता-सुशांत को एक मिनट की शादी का टास्क दिया.

अंकिता को पहनाया मंगलसूत्र

इस एक मिनट के टास्क में अंकिता और सुशांत को दूल्हा-दुल्हन के कपड़ों में तैयार होकर शादी करनी थी. इस टास्क के दौरान सुशांत को अंकिता को मंगलसूत्र भी पहनाना था. विडियो में आप देखेंगे कि दोनों कैसे जल्दी-जल्दी अपने इस टास्क को एक मिनट के अंदर पूरा कर लेते हैं. विडियो में सुशांत अंकिता संग काफी खुश दिख रहे हैं. गौरतलब है कि पवित्र रिश्ता के दौरान दोनों रिलेशनशिप में आये थे और करीब 7 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था.


इतना ही नहीं, एक अवार्ड फंक्शन के दौरान सुशांत ने पब्लिकली अनाउंस भी कर दिया था कि वे अंकिता संग जल्द शादी करने वाले हैं. लेकिन शादी के इस एलान के कुछ समय बाद ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई. दोनों का ब्रेकअप तब हुआ था, जब सुशांत फिल्मी पर्दे पर फिल्म ‘काय पो चे’ से अपना डेब्यू कर चुके थे.

इस वजह से हुआ था ब्रेकअप

हालांकि ब्रेकअप क्यों हुआ इस बारे में ज्यादा कुछ सामने तो नहीं आया, लेकिन एक रिपोर्ट की मानें तो एक-दूसरे को टाइम न दे पाना ब्रेकअप की असली वजह थी. दरअसल, सुशांत के फिल्मों में आने के बाद उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ था. नया-नया स्टारडम था. सुशांत अंकिता को टाइम नहीं दे पा रहे थे. धीरे-धीरे दोनों के बीच दूरियां आयीं और अंकिता ने उन्हें छोड़ना ही  बेहतर समझा. साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

जब सुशांत ने की थी अंकिता की तारीफ

कहा तो ये भी जाता है कि अंकिता से अलग होने के बाद सुशांत कुछ दिनों तक तो खुश रहे, लेकिन बाद में उन्हें अंकिता की याद सताने लगी. वे उन्हें काफी ज्यादा मिस करते थे. फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के टाइम सुशांत ने अंकिता को उनके डेब्यू के लिए बधाई भी दी थी. सुशांत ने फिल्म के पोस्टर की तारीफ करते हुए कहा था, “यह बहुत खूबसूरत लग रहा है अंकिता. मुझे इसे देखकर खुशी हुई. तुम्हें ढेर सारी बधाई और खुशियां”. इस पर अंकिता ने रिप्लाई किया था, “थैंक यू सुशांत, मैं तुम्हारे लिए भी यही उम्मीद करती हूं”.


पढ़ें एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत को इस तरह ट्रिब्यूट देना चाहती हैं अंकिता लोखंडे, एकता कपूर से की गुजारिश

Back to top button