बॉलीवुड

एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत को इस तरह ट्रिब्यूट देना चाहती हैं अंकिता लोखंडे, एकता कपूर से की गुजारिश

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से भी ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन उनके प्रशंसकों के बीच अभी भी गम पसरा हुआ है. वे अभी भी खुद को उनके मौत के गम से उबार नहीं पाए हैं. फैंस सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. फैंस और परिवार के अलावा अंकिता लोखंडे भी सुशांत के जाने से सदमे में हैं.

 

View this post on Instagram

 

CHILD Of GOD ?

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


अंकिता, सुशांत की मौत के बाद से एकदम टूट चुकी हैं. इस बात का खुलासा हाल ही में आरती सिंह ने किया था, जो बीते दिनों अंकिता से मिलने उनके घर गई थीं. आरती ने बताया था कि अंकिता अभी भी सुशांत की यादों में खोई हुई हैं. वह यकीन नहीं कर पा रहीं कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं. ऐसे में खबर आ रही है कि अब अंकिता सुशांत को ट्रिब्यूट देना चाहती हैं. उन्होंने सुशांत को ट्रिब्यूट देने के मामले में टीवी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर से बात की है.

अंकिता ने की एकता से रिक्वेस्ट

बता दें, एकता कपूर ने ही सुशांत को पहली बार टेलीविज़न में ब्रेक दिया था. अंकिता और सुशांत एक साथ जीटीवी के शो पवित्र रिश्ता में नजर आये थे. अब चूकी सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं तो अंकिता ने एकता से गुजारिश की है कि वह एक बार फिर पवित्र रिश्ता सीरियल बनाएं और इसका सीजन 2 लेकर आएं.

 

View this post on Instagram

 

Quarantine survivor??

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

देना चाहती हैं ट्रिब्यूट

दरअसल, सुशांत के करियर को इस सीरियल ने नई ऊंचाई दी थी. यह शो उनके दिल के भी बेहद करीब था. इस शो से उन्हें घर-घर में मानव के रूप में पहचान मिली थी. ऐसे में अंकिता का मानना है कि अगर इस शो का दूसरा सीजन लाया जाए तो सुशांत के लिए इससे बेहतर ट्रिब्यूट और कुछ नहीं होगा. रिपोर्ट की मानें तो एकता भी अंकिता की इस बात से सहमत हैं. उन्हें अंकिता का ये आईडिया बेहद पसंद आया है और उन्होंने इस पर काम करना भी शुरू कर दिया है.

 

View this post on Instagram

 

“There are darknesses in life and there are lights, and you are one of the lights, the light of all lights?

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


एकता ने अपने राइटर टीम के साथ मिलकर पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन को लेकर ब्रेनस्टॉर्मिंग शुरू कर दी है. एकता इससे पहले भी हम पांच, कसौटी जिंदगी की और नागिन जैसे शोज के सीक्वल लेकर आ चुकी हैं. गौरतलब है कि एकता भी सुशांत के काफी करीब थीं, ऐसे में वे इस प्रोजेक्ट को पर्सनली ले रही हैं.

7 सालों तक किया डेट

बता दें, सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘किस देस में है मेरा दिल’ से की थी. इसके बाद वे ‘पवित्र रिश्ता’ में नजर आये. शो में उनके अपोजिट अंकिता लोखंडे थीं. काम करने के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आये और डेट करने लगे. दोनों ने करीब 7 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और जल्द ही शादी भी करने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आ गईं.

 

View this post on Instagram

 

#baaghi3 #ruchi #ankitalokhande Makeup @blendingiscardio Hair @the_art_case_byfarah ? @tkhutal_official

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


दरअसल, सुशांत फिल्मों में आ गए थे और उनकी पहली फिल्म ‘काय पो चे’ हिट भी रही थी, जिसके बाद उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ. नया-नया स्टारडम था. सुशांत अंकिता को टाइम नहीं दे पा रहे थे, जिस वजह से धीरे-धीरे दूरियां बढ़ती गईं और अंकिता ने उन्हें छोड़ दिया. साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

पढ़ें ब्रेकअप के बाद भी सुशांत के लिए धड़कता था अंकिता का दिल, क्यों पहले प्यार को भुलाना है मुश्किल

Back to top button