बॉलीवुड

अपनी ही मौत की खबर देखकर ‘बुलबुल’ फेम अविनाश तिवारी के उड़े होश, ट्वीट कर दिया ये जवाब

अविनाश के निधन की खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी और अब एक्टर ने खुद इस पर रिएक्ट किया है

सोशल मीडिया पर खबरों के वायरल होने में या फिर किसी भी घटना पर मीम्स बनने में वक्त नहीं लगता है। ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो लोगों को आपस में जोड़ने का काम करता है। यहां लोग अपनी निजी जिंदगी से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक सारी बातें शेयर करते हैं। आम जनता से लेकर सेलेब्रिटीज भी जमकर सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं और खुद से जुड़ी जानकारी लोगों से शेयर करते हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़ी कोई भी खबर झट से वायरल हो जाती है। हाल ही में ‘बुलबुल’ फेम एक्टर अविनाश तिवारी के निधन की अफवाह भी ट्विटर पर फैल गई। इसके बाद लोग उनके मरने का दुख जताने लगे। इसके बाद एक्टर अविनाश ने खुद इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

अविनाश ने दिया ये जवाब

बता दें कि ट्विटर पर एक अकाउंट से अविनाश तिवारी के निधन की खबर पोस्ट की गई। यही नहीं इसके साथ एक वेबसाइट का लिंक भी दिया गया। ऐसे में इस खबर को सच मानते हुए यूजर्स अविनाश तिवारी को लेकर दुख जताने लगे। अपनी ही निधन की झूठी खबर देखकर अविनाश ने ट्विट कर फैंस को बताया कि ये फेक न्यूज है। अविनाश ने लिखा- इतनी जल्दी नहीं भाई। कौन हैं ये लोग? कहां से आते हैं ये लोग। भाई थोड़ा स्टैंडर्ड बढ़ा लो अपना प्लीज, धन्यवाद।


अविनाश के इस ट्वीट के बाद कई सेलेब्रिटीज ने भी अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्विट किया। अहाना कुमरा ने लिखा. ‘ये सब क्या बकवास है’। वहीं मानवी गगरु ने लिखा, ‘भगवान का शुक्रिया हैशटैगफेकन्य़ूज’। बता दें कि पिछले काफी समय से बॉलीवुड और टीवी जगत से कई सेलिब्रिटीज के निधन की खबर सामने आ चुकी है। इसके चलते एक बार फिर अफवाहों का वो दौर शुरु हो गया है जहां किसी के भी निधन की झूठी खबर फैला दी जा रही है।

पहले भी उड़ चुकी हैं झूठी अफवाह

गौरतलब है कि अविनाश पहले ऐसे एक्टर नही हैं जिनके जिंदा रहते ही उनके निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इससे पहले सोशल मीडिया पर ये खबर आई थी कि 6 अक्टूबर 2018 को मसाला किंग के रुप में चर्चित एमडीएच मसाला के मालिक धर्मपाल गुलाटी की मौत हो गई है। उनके निधन पर भी सबने शोक व्यक्त किया था। इसके बाद इस झूठी खबर का सच सामने लाते हुए उनके परिवार ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें वो स्वस्थ नजर आ रहे थे।

धर्मपाल गुलाटी के अलावा लेजेंडरी एक्ट्रेस मुमताज के भी निधन की खबर सोशल मीडिया पर उड़ चुकी है। इस पर मुमताज ने काफी नाराजगी जताई थी और कहा था, ‘मैं एकदम ठीक हूं और अभी जिंदा हूं। जब मैं मरुंगी तो मेरी फैमिली अधिकारिक तौर पर जानकारी दे देगी। क्या ये लोगों को मजाक लगता है?’ बता दें कि सेलेब्स के निधन को लेकर या उनके अस्पताल में भर्ती होने को लेकर अभी भी बहुत सी अफवाहें सामने आती हैं। ऐसे में किसी भी खबर को फौरन सच ना मानें और पूरी जानकारी लेने के बाद ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दें।

बात करें अविनाश तिवारी  की तो उन्होंने साल 2017 में फिल्म ‘तू है मेरा संडे’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके अलावा साल 2018 में आई फिल्म ‘लैला मजनू’ में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई थी और अविनाश को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। अविनाश 2019 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ में भी काम कर चुके हैं। हाल ही में वो फिल्म ‘बुलबुल’ में नजर आए थे। बहुत जल्द अविनाश परिणीति चोपड़ा संग फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में भी नजर आएंगे।

Back to top button