बॉलीवुड

भरी मीडिया में पति से फ़्लर्ट करने लगी थी ऐश्वर्या, अभिषेक ने दिया था ऐसा रिएक्शन, Video वायरल

बच्चन परिवार (Bachchan Family) इन दिनों कोरोना वायरस (Corona Virus) की जंग लड़ रहा है। 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कोरोना संक्रमित (Covid-19 Positive) पाए गए थे। वे दोनों मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में कोरोना का ट्रीटमेंट ले ही रहे थे कि फिर ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी कोरोना पॉज़िटिव निकल गए। 17 जुलाई को इन दोनों को भी नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। सिर्फ जया बच्चन (Jaya Bachchan) ही परिवार की ऐसी मेंबर हैं जिन्हें कोरोना नहीं हुआ है।

सोशल मीडिया पर सभी लोग बच्चन फ़ैमिली के ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। इस बीच हम आपको ऐश्वर्या और अभिषेक का एक दिलचस्प विडियो दिखाने जा रहे हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या ने 2007 में शादी रचाई थी। इनकी शादी को 13 साल होने को आए हैं। आज भी इनके बीच बेहद प्रेम है। इस बात का सबूत इन दिनों वायरल हो रहे एक पुराने विडियो से भी देखा जा सकता है। इस विडियो में ऐश्वर्या भरी मीडिया में खुलेआम अभिषेक संग फ़्लर्ट करती नजर आती हैं। इस दौरान अभिषेक का रिएक्शन देखने लायक होता है।

जब पति संग खुलेआम फ़्लर्ट करने लगी ऐश्वर्या

यह विडियो देखने में किसी मीडिया इवैंट का लगता है। ऐश्वर्या और अभिषेक स्टेज पर खड़े होकर मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे होते हैं। तभी ऐश्वर्या अभिषेक से फ़्लर्ट करते हुए कहती हैं – ‘मैं इनके साथ ज्यादा अच्छी लगती हूं। इसलिए आपका शुक्रिया।‘ यह कहकर  ऐश्वर्या अपने पति को कमर पर हाथ रख गले लगा लेती हैं। यह सब देख और सुन अभिषेक एक अलग ही ढंग से मुस्कुराने लगते हैं।

इसके बाद उनसे पूछा जाता है कि ‘तैयार होने में कौन अधिक समय लेता है?‘ तो इस पर ऐश्वर्या अपना माइक अभिषेक की तरफ कर देती हैं। अभिषेक इस सवाल का जवाब देते हुए क़हते हैं – ‘मुझे ऐसा तैयार करने के लिए एक गांव को आना पड़ता है। ये (ऐश्वर्या) बस ऐसे ही उठ जाती हैं।

देखें विडियो


ऐश्वर्या और अभिषेक की यह खट्टी मीठी बातें फैंस को खूब पसंद आ रही है। इस विडियो को अभी तक 8 लाख 91 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है। लोगों को ऐश और अभिषेक की मस्ती देख अपना पति पत्नी का रिश्ता याद आ गया।

ऐश्वर्या और अभिषेक पहली बार साल 2000 में फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ सेट पर मिले थे। तब ऐश्वर्या किसी और को डेट कर रही थी ऐसे में अभिषेक और वे सिर्फ अच्छे दोस्त थे। 2005 में फिल्म ‘बंटी और बबली’ के ‘कजरारे’ गाने में दोनों दोबारा मिले थे। यह गाना बहुत हिट हुआ था। इसके बाद दोनों नें ‘उमराव जान’, ‘गुरू’ और ‘धूम 2’ जैसी फिल्में भी साथ में की। बस इसी दौरान इन दोनों की नज़दीकियां बढ़ने लगी और एक दिन अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज कर डाला। उस दौरान ऐश्वर्या का सलमान खान और विवेक ओबरॉय से ब्रेकअप भी हुआ था। ऐसे में अभिषेक उन्हें अपने लिए परफेक्ट मैच लगे थे।

Back to top button