ब्रेकिंग न्यूज़

सिपाही ने प्रेमिका को वीडियो कॉल कर लगाई फांसी, कहा- बाय, बाय…लव यू एवरीवन

एक सिपाही ने प्रेमिका के साथ हुई अनबन से तंग आकर खुदकुशी कर ली है। खुदकुशी करने से पहले सिपाही ने अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल भी किया और उसे बताया कि वो उससे कितना प्यार करता है। ये मामला उत्तर प्रदेश का है। खबरों के अनुसार खुदकुशी करने वाला सिपाही कानपुर के नौबस्ता थाने में कार्यरत था। इस सिपाही ने अपने कमरे में जाकर खुदकुशी की है।

क्या है पूरा मामला

खुदकुशी करने वाले सिपाही का नाम विकास सोनी है। विकास सोनी की आयु 24 साल की है और ये मूलरूप से आगरा का निवासी है। कुछ दिनों पहले ही विकास सोनी ने थाने के पीछे रहने वाले प्रमोद कुमार गौतम का मकान किराए पर लिया था। पुलिस के अनुसार विकास ने शुक्रवार रात को प्रेमिका को वीडियो कॉल कर कमरे में फांसी लगा ली। शनिवार सुबह इस घटना की सूचना पुलिस को मिली जिसके बाद पुलिस ने विकास के कमरे पर जाकर मामले की छानबीन की।

विकास का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। फॉरेंसिक टीम ने मौके से विकास के मोबाइल और डायरी को कब्जे में लिया है।थाना प्रभारी आशीष शुक्ला ने बताया कि सुबह नौ बजे जब विकास थाने पर नहीं पहुंचे तो उन्हें कई फोन किए गए। फोन का जवाब नही मिलने पर थाने के सिपाही को विकास के घर भेजा गया। जहां पर सिपाही ने विकास का शव पंखे के कुंडे में लटका हुआ पाया। सिपाही ने तुरंत थाने में फोन कर इस बात की सूचना दी।

वहीं पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि विकास ने मरते समय अपने मोबाइल को ठीक सामने वाली खिड़की पर रखा था। जिससे पुलिस को आशंका हुई कि विकास ने फांसी लगाने से पहले वीडियो कॉल की होगी।

आगरा की युवती से करता था प्यार

विकास के साथी पुलिसकर्मियों के अनुसार विकास आगरा में रहने वाली एक युवती से प्यार करता था और अक्सर युवती से फोन पर बात किया करता था। ये युवती आगरा विकास प्राधिकरण में क्लर्क है। कई बार दोनों के बीच अनबन हो जाती थी। जिससे विकास परेशानी रहता था। पुलिस को आशंका है कि मरने से पहले विकास ने इसी युवती को वीडियो कॉल किया था और बात करते हुए दोनों के बीच में कहासुनी हो गई। जिसके बाद विकास ने खुदकुशी कर ली।

रोज लिखता था डायरी

विकास को डायरी लिखना पसंद था और वो रोज डायरी लिखा करता था। वहीं आखिर बार विकास ने अपनी डायरी पर एक कविता लिखा थी जो कि इस प्रकार थी। जब मेरी जिंदगी के वो आखिरी पल, सेकेंड होंगे तो रो रहा होऊंगा और रोते, रोते, रोते किसी से कुछ नहीं कहूंगा। बस हंस रहा होऊंगा और मन में यही चल रहा होगा कि यार क्या जिंदगी थी…तू जो आ गया। अंत में विकास ने लिखा था बाय, बाय…लव यू एवरीवन।

विकास के घरवालों को सूचना दे दी गई है और विकास का शव पोस्टमार्टम के लिए आगरा भेजा गया है। यहां पर विकास का अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं इस मामले में पुलिस विकास की प्रेमिका और घर वालों से पूछताछ कर सकती है।

Back to top button