बॉलीवुड

बाथरोब में दिखा टीवी की कोमोलिका का दिलकश अंदाज, नो मेकअप लुक में नजर आई ऐसी, देखें तस्वीरें

पूरे देश में इस समय लॉकडाउन चल रहा है. बीते 14 अप्रैल को खत्म होने वाले लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है. जब से लॉकडाउन हुआ है तब से सभी लोग अपने-अपने घरों में बंद हो गए हैं. लोगों को जब तक बहुत जरूरी न हो, बाहर जाने की अनुमति नहीं है.

लॉकडाउन के बाद से सोशल मीडिया पर फिल्म और टीवी के सितारे काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. कोई न कोई सितारा आये दिन अपनी विडियो या फिर तस्वीर शेयर कर रहा है. लॉकडाउन में रहते हुए भी ये सितारे फैंस को बोर नहीं होने दे रहे और उनका जमकर मनोरंजन कर रहे हैं.

इस बीच टीवी की कोमोलिका यानी हिना खान भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. वह आये दिन अपनी विडियोज या तस्वीरें शेयर कर रही हैं. ऐसे में हाल ही में हिना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

 

View this post on Instagram

 

Washing away all the troubles with some bubbles.. Happiness is.. A warm shower ?

A post shared by HK (@realhinakhan) on

इन तस्वीरों में हिना वाइट कलर के बाथरोब के साथ नो मेकअप लुक में दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में तारीख भी लिखी हुई है, जिससे पता चलता है कि ये तस्वीरें बीते 13 अप्रैल को ली गयी थीं. फैंस द्वारा हिना की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है और वह इसे खूब लाइक व शेयर कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Let’s keep the spirit High ??? #QuarantinedLife

A post shared by HK (@realhinakhan) on


बता दें, इससे पहले भी हिना इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपने कई विडियोज शेयर कर चुकी हैं. एक विडियो में हिना घर की साफ़ सफाई करती दिखीं थीं, तो वहीं दूसरे विडियो में वह घर का गंदा डोरमैट धो रही थीं. मजाकिया अंदाज में शूट किया गया ये विडियो फैंस को बहुत पसंद आया था.


इसके अलावा बीते दिनों हिना का एक और विडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें उन्हें बैग साफ़ करते हुए पुराना बोर्डिंग पास मिल जाता है. इस बोर्डिंग पास को देख हिना बेहद इमोशनल हो जाती हैं और रोने लगती हैं. हिना ने इस विडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया था कि वह बालाजी स्टाइल में इस सीन को शूट कर रही हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो हिना एक इंडो-हॉलीवुड मूवी ‘कंट्री ऑफ़ ब्लाइंड’ करने जा रही हैं. ये फिल्म एचजी वेल्स की किताब द कंट्री ऑफ़ द ब्लाइंड पर आधारित होगी. हाल ही में हिना खान ने अपनी पहली अमेरिकन फिल्म में उनका फर्स्ट लुक जारी किया था. इस फिल्म में हिना का किरदार एक ऐसी लड़की का होगा जो देख नहीं सकती.

इसके अलावा हाल ही में हिना विक्रम भट्ट की फिल्म ‘हैक्ड’ में भी नजर आई थीं. ये उनकी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी. इतना ही नहीं, जल्द ही हिना ‘द लास्ट विश’ में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में वह एक शादीशुदा महिला का किरदार निभाएंगी. साथ ही कुशाल टंडन के साथ हिना एक हॉरर फिल्म भी कर रही हैं, जिसका प्रसारण जी 5 पर किया जाएगा.

पढ़ें सोशल मीडिया पर हुई एकता कपूर और मल्लिका दुआ की भिड़ंत, कॉमेडियन ने एकता को लेकर कह दी ऐसी बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button