बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर हुई एकता कपूर और मल्लिका दुआ की भिड़ंत, कॉमेडियन ने एकता को लेकर कह दी ऐसी बात

सेलिब्रिटीज के बीच सोशल मीडिया में अक्सर जुबानी जंग होते हुए देखा जाता है। कई बार ऐसा हुआ है कि दो सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया में आपस में भिड़ गए हैं। एक बार फिर से कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया में कॉमेडियन मल्लिका दुआ और मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर के बीच जुबानी जंग इस वक्त छिड़ गई है। दरअसल हुआ ये है कि कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट डाली थी। इस पोस्ट में उन्होंने माइनॉरिटी वर्सेस मेजॉरिटी को लेकर अपनी राय रखी थी। इसी दौरान जब एकता कपूर की नजर मल्लिका दुआ की इस पोस्ट पर पड़ी तो उन्हें यह पसंद नहीं आया। इसके बाद उन्होंने मल्लिका दुआ को यहां लताड़ लगा दी।

क्या था पोस्ट में?

मल्लिका दुआ ने जो यहां पोस्ट डाली थी उसमें उन्होंने दूसरे देशों और उनके नेताओं के बारे में भी लिखा था, जो सत्ता में मौजूद हैं। अपनी इस पोस्ट में मल्लिका ने लिखा था कि जो लोग संख्या में कम हैं और उन्हें इस बात का बुरा लगता है, उन्हें ऐसा बिल्कुल भी सोचने की जरूरत नहीं है। मल्लिका ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा था कि बहुसंख्यक होना कोई बहुत बड़ी बात नहीं है। जो बहुसंख्यक होते हैं वे ज्यादातर मूर्ख होते हैं।

किया था इनका जिक्र

मल्लिका द्वारा इस पोस्ट में भारत, यूनाइटेड किंगडम, अमेरिका, रूस और ब्राजील जैसे देशों का उदाहरण दिया गया है। उन्होंने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि इन सभी बड़े देशों को आप देख लीजिए। यहां बहुसंख्यक लोग ही सत्ता में काबिज हैं। फिर भी ये लोग मूर्खता भरी बातें करते हैं और मूर्खता से भरा काम भी करते हैं। इसलिए इस बारे में हमें फिर से सोचने की जरूरत है।

एकता को नहीं आया पसंद

टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर को मल्लिका दुआ कि यह पोस्ट बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। उन्होंने इस पर कमेंट करते हुए लिख दिया कि लोगों को संख्या या क्लास के आधार पर बांटना बिल्कुल भी सही नहीं है। यदि आपको लग रहा है कि बहुसंख्यक होना एक ब्रांड है तो यह शानदार है। आपको यदि क्लास के आधार पर बांटना भी सही लग रहा है तो यह भी शानदार है, लेकिन इन सबके आधार पर समाज को बांटा जाना संभव नहीं है। हमें धर्म, कास्ट और क्लास से उठकर हमेशा बात करनी चाहिए।

दुआ का पलटवार

मल्लिका दुआ ने भी एकता कपूर के इस कमेंट पर जवाब दिया। उन्होंने इसमें लिखा कि वे अल्पसंख्यक बनाम बहुसंख्यक के बारे में बात कर रही थीं। क्लास और धर्म के आधार पर उन्होंने कोई बात नहीं की है। यहां तक तो बात लगभग ठीक ही नजर आ रही थी, लेकिन इसके बाद एक और यूजर ने यहां एकता कपूर की बातों का समर्थन करते हुए अपना कमेंट पोस्ट कर दिया।

आगे जो हुआ

इस युवक ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप अपनी इनसिक्योरिटी का जस्टिफिकेशन देने की कोशिश कर रही हैं। एकता कपूर की बातों से आप घबराएं नहीं। आप यदि समझदार हैं तो इससे न तो आपके काम पर और न ही आपकी कमाई पर कोई असर पड़ेगा। इससे मल्लिका दुआ बेहद गुस्से में आ गईं और उन्होंने कमेंट का जवाब देते हुए लिख दिया कि मेरी कमाई एकता कपूर से नहीं आती है। इसके बाद उन्होंने कमेंट सेक्शन को बंद भी कर दिया।

पढ़ें आखिर क्यों 17 साल बाद एकता कपूर ने उतार दी सभी अंगूठियां? खाली हाथ देख हैरान हुए फैंस

Show More

Related Articles

Back to top button
Close