बॉलीवुड

लॉकडाउन को लेकर अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने PM मोदी पर दी प्रतिक्रिया, कहा- ‘इन सबके लिए…’

कोरोना महामारी की वजह से पूरी दुनिया संकट के दौर से गुजर रही है। और लगभग पूरी दुनिया के कदम इस समय थम से गए हैं

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए इस वक्त देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। यह लॉकडाउन 21 दिनों का है, जो 14 अप्रैल तक जारी रहेगा। इस वक्त कोरोना महामारी की वजह से पूरी दुनिया संकट के दौर से गुजर रही है। और लगभग पूरी दुनिया के कदम इस समय थम से गए हैं। दुनिया भर में इस वायरस ने प्रकोप दिखाया है, और लाखों लोगों को अपने चपेट में लिया है। इस महामारी की वजह से करीब 80 हजार लोगों की मौत हो चुकी है।

भारत में भी कोरोना धीरे धीरे अपने पैर पसरा रहा है। पूरे भारत में अभी तक 5800 लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। और 150 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। सरकार, इस वायरस से लड़ने के लिए भरसक प्रयास कर रही है। इसका प्रकोप और न बढ़े, इसलिए केंद्र सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन घोषित किया है। बता दें कि लॉकडाउन के बावजूद कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। हालांकि थोड़ी सी राहत की बात अलग है कि ये संख्या दूसरे देशों की तुलना में काफी कम है, और अभी भारत में सामाजिक ट्रांसमिशन शुरू नहीं हुआ है। इसका कारण ये माना जा रहा है कि समय से पहले लॉकडाउन को हो गया है। इस मामले में भारत की तारीफ दुनिया भर में हो रही है। भारत में लगे लॉकडाउन पर कई लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने नरेंद्र मोदी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।


सिमी ग्रेवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। उन्होंने लिखा- मुझे बहुत गर्व है कि भारत ने कोविड19 संकट को बहुत अच्छी तरह से संभाला है। सिमी कहती हैं,  बाकी देशों से पहले समय पर लॉकडाउन करने के लिए इसका पूरा श्रेय, पीएम मोदी को जाता है। वे आगे लिखती हैं-  यूरोप के अन्य देश स्पेन और यूके भी अब हमें फॉलो कर रहे हैं।


सिमी ग्रेवाल ने लगातार ट्वीट करते हुए, अपने अगले ट्वीट में लिखा ‘पृथ्वी पर प्रति मिलियन के हिसाब से संक्रमण की सबसे कम संख्या हमारे देश में है। सभी सीएम ने भी इसपर कड़े कदम उठाए हैं। उन्होंने मुंबई बीएमसी के बारे में भी लिखा, हमारा बीएमसी सटीक और समर्पण के साथ काम करता है। हमारे शहर की सड़कें साफ और सैनिटाइज्ड हैं। सिमी कहती हैं, डॉक्टर, नर्स और पुलिस ने इस संकट के समय काफी मेहनत की है। वह सभी लोग कोरोना वारियर्स हैं, वह अभी युद्ध के मैदान पर हैं। वे कहती हैं- हम अपने घरों में सुरक्षित हैं, उनका आभार मानते हैं।

सिमी ग्रेवाल सभी कोरोना वॉरियर्स का आभार मानती हैं। उनका कहना है कि, ये सभी कोरोना वारियर्स बेहद मुश्किल समय में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। बता दें सिमी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसके साथ ही सिमी ग्रेवाल फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि, सिमी 70-80 के दशक की शानदार अभिनेत्रियों में से एक हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close