बॉलीवुड

‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ फेम एक्ट्रेस के घर गुंजी किलकारियां, सोशल मीडिया पर पोस्ट की पहली तस्वीर

लॉकडाउन के बीच डिंपी गांगुली के बाद स्मृति खन्ना भी अब मां बन चुकी हैं

हाल ही में लॉकडाउन के बीच डिंपी गांगुली के मां बनने की खबर आई थी जिन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था। वहीं इस लॉकडाउन में एक और टीवी एक्ट्रेस है जिसके घर किलकारियां गुंजी है। मेरी आशिकी तुमसे ही और बालिका वधु फेम टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना 15 अप्रैल को एक नन्ही सी गुड़िया की मां बन गई हैं। स्मृति और उनके पति गौतम इस वक्त खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। स्मृति ने इंस्टाग्राम पर इस खूबसूरत पल की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर पर सेलिब्रिटीज के साथ साथ फैंस भी स्मृति को बधाई दे रहे हैं।

स्मृति ने शेयर की बच्ची की तस्वीर

स्मृति ने  इंस्टाग्राम पर अपने पति और बेटी के साथ ये तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में स्मृति ने अपनी बेटी को गोद में लिया है और उनके पति गौतम उनकी तरफ प्यार से देख रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर पर कैप्शन लिखा कि उनकी प्रिंसेस इस दुनिया में 15 अप्रैल को आई है। स्मृति की इस खुशी में उनके साथी कलाकार भी बहुत खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Our princess has arrived ? 15.04.2020

A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on


किश्वर मर्चेंट ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि तुम दोनों को ढेर सारी बधाई। वहीं अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने लिखा- तुम दोनों को बहुत बधाई। बहुत खुश हूं। राजकुमारी को प्यार और आशीर्वाद। पैरेंटस् गैंग में तुम्हारा स्वागत है। मौनी रॉय ने भी स्मृति और गौतम को बधाई देते हुए लिखा- दिल से दोनों को बधाई और बच्ची को ढेर सारा आशीर्वाद।

सेट पर ही प्यार कर बैठे थे स्मृति और गौतम

 

View this post on Instagram

 

Happy 2020 to my Insta family from all 3 of us ?

A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on


स्मृति के पति और एक्टर गौतम ने बताया कि इस खबर से वो बेहद खुश हैं। बच्ची और मां दोनों ही स्वस्थ हैं। उन्होंने बताया कि हम जुहू में रहते हैं और अस्पताल खार में हैं। लॉकडाउन के चलते हमने खुद कार चलाई और सुरक्षित अस्पताल पहुंच गए। मैं बहुत खुश हूं कि सब अच्छा है और दोनों ही सुरक्षित हैं। गौरतलब है कि स्मृति ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर दिसंबर में दी थी। इसके बाद जब उनके पति का हाल ही में जन्मदिन आया तो उन्होंने अनोखे रुप में शुभकामनाएं देते हुए कहा था कि- तुम्हारा गिफ्ट आने में लेट हो गया है, लेकिन ये कभी भी आ सकता है।

 

View this post on Instagram

 

Quarantined with my favs ❤️ #BlessingInDisguise #SurrondedByLove

A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on


बता दें की गौतम और स्मृति ने साल 2017 में शादी की थी। दोनों की मुलाकात शो मेरी आशिकी तुमसे ही के सेट पर हुई थी। दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और 23 नवंबर को दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद जब स्मृति प्रेग्नेंट हुई तो उन्होंने खुलकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। उन्होंने अपना प्रेग्नेंसी फेज भी भरपूर जिया। स्मृति अपने बेबी बंप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी समय से शेयर कर रही थीं।

लॉकडाउन में मां बनीं ये दो टीवी स्टार

 

View this post on Instagram

 

Are you still Pregnant? Me: Nope, I just shoplifted a watermelon ? #40weekspregnant #cantwaittomeetyou #pleasecomeout ?

A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on


गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिंपी गांगुली के मां बनने की खबर भी सामने आई थी। डिंपी के घर एक नन्हा सा राजकुमार आया था। वहीं अब स्मृति खन्ना भी मां बन चुकी हैं। लॉकडाउन के इस दौर में इन एक्ट्रेसेज को थोड़ा मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा, लेकिन अपने पति के साथ इन्होंने ये खूबसूरत सफर तय कर लिया। वर्क फ्रंट की बात करें तो स्मृति ये आशिकी तुमसे ही के अलावा, बालिका वधु, कसम तेरे प्यार की जैसे हिट शो का हिस्सा रह चुकी हैं।

Back to top button