बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला की जिंदगी में 3 खास महिलाएं कौन हैं, क्या शहनाज़ गिल है उन में शामिल,जानिये

पूरे देश में इस समय लॉकडाउन चल रहा है. बीते 14 अप्रैल को खत्म होने वाले लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है. जब से लॉकडाउन हुआ है तब से सभी लोग अपने-अपने घरों में बंद हो गए हैं. लोगों को जब तक बहुत जरूरी न हो, बाहर जाने की अनुमति नहीं है. लॉकडाउन के बाद से सोशल मीडिया पर फिल्म और टीवी के सितारे काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. कोई न कोई सितारा आये दिन अपनी विडियो या फिर तस्वीर शेयर कर रहा है. लॉकडाउन में रहते हुए भी ये सितारे फैंस को बोर नहीं होने दे रहे और उनका जमकर मनोरंजन कर रहे हैं.

इसी बीच कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया ने अपने घर पर से ही एक शो की शुरुआत की है. इस शो का नाम उन्होंने हम, तुम और क्वारंटाइन रखा है. इस शो में भारती और हर्ष विडियो कॉल के जरिये अपने गेस्ट से बातचीत करते हैं. दर्शकों द्वारा इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है और शो में अब तक कई जाने-माने लोग आ चुके हैं. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए इस बार बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला शो के मेहमान बने. इस दौरान विडियो कॉल पर ही काफी बातचीत हुई.

भारती-हर्ष ने पूछे मजेदार सवाल


इस एपिसोड में भारती और हर्ष ने सिद्धार्थ से कई मजेदार सवाल पूछे. यह शो मनोरंजन से भरपूर था. सिद्धार्थ शुक्ला ने भी सभी सवालों का जवाब बेबाकी से दिया. शो में काफी मस्ती होने के बाद हर्ष ने सिद्धार्थ से एक ट्रिकी सवाल पूछ लिया, जिसका जवाब देना सिद्धार्थ के लिए थोड़ा मुश्किल था. लेकिन हालात को संभालते हुए सिद्धार्थ ने बड़ी समझदारी से इस सवाल का जवाब दे दिया.

सिद्धार्थ के करीब हैं ये तीन महिलाएं

दरअसल, हर्ष ने सिद्धार्थ से पूछा कि उनकी जिंदगी में 3 सबसे ख़ास महिलाएं कौन हैं? गौरतलब है कि इस सवाल के जवाब में लोग शहनाज गिल का नाम एक्स्पेक्ट कर रहे थे, क्योंकि बिग बॉस के बाद से सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी बहुत हिट हुई है और शहनाज ने तो सरेआम सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया है. ऐसे में लग रहा था कि सिद्धार्थ शहनाज का नाम जरूर लेंगे. लेकिन सिद्धार्थ ने शहनाज का नाम न लेते हुए भारती, अपनी मां और अपनी दोनों बहनों को अपने सबसे करीब बताया.

‘सिडनाज’ फैंस हुए निराश

सिद्धार्थ ने बताया कि उनकी जिंदगी में भारती, उनकी मां और उनकी दोनों बहनें सबसे ज्यादा ख़ास हैं. जाहिर सी बात है सिद्धार्थ के इस जवाब से सिडनाज फैंस अपसेट होंगे. सिडनाज फैंस को उम्मीद थी कि सिद्धार्थ शहनाज का नाम जरूर लेंगे. लेकिन ये बात भी सभी को पता है कि सिद्धार्थ अपनी मां और बहनों के बेहद करीब हैं और उनसे बहुत प्यार करते हैं. ऐसे में इनका नाम लेना सिद्धार्थ के लिए तो लाजमी था. वहीं, भारती और हर्ष ने सिद्धार्थ से मजेदार टास्क भी कराए, जहां आंखों पर पट्टी बांधकर गोल घूमने के बाद घर के हिस्सों को पहचानना था.

पढ़े पाक फैन ने कहा- मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं, सिद्धार्थ शुक्ला के जवाब ने जीत लिया फैंस का दिल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button