बॉलीवुड

पाक फैन ने कहा- मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं, सिद्धार्थ शुक्ला के जवाब ने जीत लिया फैंस का दिल

दुनिया भर में कोरोना वायरस का संक्रमण कुछ इस तरह फैला है कि लोग अपने घरों में ही बंद होकर रहने पर मजबूर हो गए हैं. पीएम मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन कर दिया है. शुरुआती कुछ दिनों में भले ही लॉकडाउन को लेकर लोग गंभीर नजर नहीं आए, लेकिन अब कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए उन्हें भी इसकी गंभीरता समझ में आने लगी है. लॉकडाउन के इस समय में बी-टाउन के सितारे जिनके पास फुर्सत ही नहीं होती थी, इस वक्त उनके पास तो फुर्सत-ही-फुर्सत है. यही वजह है कि वे ऐसे ऐसे काम करते नजर आ रहे हैं, जिसकी किसी ने अब तक कल्पना भी नहीं की थी.

बी-टाउन के इन सितारों को न केवल झाड़ू लगाते हुए देखा जा रहा है, बल्कि घर में ये पोछा भी लगा रहे हैं. बर्तन भी धो रहे हैं और किचन तक को संभाल रहे हैं. दरअसल, कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए इन्होंने अपने घर काम करने के लिए आने वालों पर भी रोक लगा दी है. ऊपर से लॉकडाउन है तो कोई भी घर से निकलना नहीं चाह रहा. ऐसे में इनके पास खुद से अपना काम करने के अलावा अब कोई चारा भी नहीं रह गया है.

हाल ही में बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की विडियो वायरल हुई थी, जिसमें वह किचन में कुकिंग करते हुए दिखाई दे रहे थे. इस विडियो के बाद वह सुर्ख़ियों में आ गए थे. वहीं, हाल ही में रिलीज़ हुए गाने ‘भुला दूंगा’ को लेकर सिद्धार्थ लगातार सुर्खियां बटोर ही रहे हैं. इस गाने में वह शहनाज़ गिल के साथ दिखाई दिए हैं. बता दें, बिग बॉस में दोनों की जोड़ी बहुत फेमस थी. बिग बॉस जीतने के बाद भी सिद्धार्थ किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने ही रहे हैं. ऐसे में सिद्धार्थ एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं.

बिग बॉस जीतने के बाद सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस से बातचीत करते रहते हैं. इसी बीच सिद्धार्थ की एक पाकिस्तानी फैन ने बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं तो इस पर बिग बॉस विनर ने जो रिप्लाई दिया, वह सबका दिल जीत रहा है. फैन ने ट्वीट में लिखा, “मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हूं. कृपया मुझे अपनी दुआओं में याद रखना. अगर मैं वापस नहीं लौट पायी तो सिद्धार्थ से कहना कि मैं ट्विटर पर केवल उनके लिए आई हूं और मैं उन्हें हमेशा प्यार करती रहूंगी”.

फैंन का ये प्यार भरा मैसेज सिद्धार्थ इग्नोर नहीं कर पाए और उन्होंने जवाब दिया, “हाई हानिया, मुझे ये सुनकर काफी दुख हुआ. लेकिन कोई नहीं, तुम जल्दी ही ठीक हो जाओगी और डॉक्टर्स तुम्हारा अच्छे से ध्यान रखेंगे. सामाजिक दूरी का ध्यान रखना, जिससे यह किसी और तक न पहुंच जाए. तुम्हारे जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना कर ली है और आगे भी करूंगा. मजबूत रहो”. जब से सिद्धार्थ ने ये ट्वीट किया है तब से लगातार फैंस भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और उन्होंने जिस संवेदनशीलता के साथ अपनी फैन को रिप्लाई किया है उसकी तारीफ भी कर रहे हैं.

पढ़ें ताज़ा रिपोर्ट: भारत में 1000 के पार पहुंचा कोविड-19 के मरीजों का आंकड़ा, इतनों की हुई मौत

Show More

Related Articles

Back to top button
Close