बॉलीवुड

Video: शाहरुख की लाडली ने कैमरा देखते ही दोस्त को छोड़ दिया पोज, लोग बोले- वाह! क्या बात है

शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान फिल्मों में न होते हुए भी आये दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. शाहरुख़ के बच्चे फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फेमस स्टारकिड्स में से हैं और उनके बारे में अक्सर बातें होती रहती हैं. इतना ही नहीं मीडिया के कैमरे भी उनके बच्चों की हर एक हरकत पर नजर रखते हैं. फैंस अपने फेवरेट स्टार किड्स के बारे में सब कुछ जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. इस वजह से इन स्टार किड्स की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

वायरल हो रहा विडियो

इस कड़ी में सुहाना खान का एक नया विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस विडियो में सुहाना अपनी एक दोस्त के साथ कैमरे के आगे पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं. सुहाना खान के फैन क्लब ने इन्स्टाग्राम पर इस विडियो को शेयर किया है. हाल ही में सुहाना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. सुहाना विदेश में रहकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. सुहाना की तस्वीरें आये दिन वायरल होती हैं, जिनमें वह अपने दोस्तों संग होती हैं. ऐसे में सुहाना का एक और विडियो लाइमलाइट में आ गया है.

न्यूयॉर्क में कर रही हैं पढ़ाई

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

वायरल हो रहे विडियो में सुहाना अपनी दोस्त के साथ कैमरे के आगे पोज दे रही हैं. इस विडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर लाइक, शेयर व कमेंट कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें इसी साल सुहाना ने अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है और आगे की पढ़ाई के लिए वह न्यूयॉर्क में रह रही हैं. सुहाना लंदन के आर्डिकगली कॉलेज से ग्रेजुएट हुई हैं. हाल ही में सुहाना की एक ग्रुप फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहे छात्रों के साथ थीं.

इसके अलावा हाल ही में यह अफवाह भी उड़ी थी कि सुहाना बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज़ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. खबरें आ रही थी कि दोनों करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ थे ईयर 3 से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं. हालांकि, बाद में यह खबरें महज अफवाह निकलीं. खुद करण जौहर ने इन अफवाहों को गलत ठहराया. बिग बॉस के बाद आसिम रियाज़ बहुत मशहूर हुए हैं, ऐसे में ये खबर सुनकर आसिम और सुहाना के फैंस काफी खुश हो गए थे.

थिएटर में हैं एक्टिव

फिलहाल सुहाना ने बॉलीवुड में तो डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह थिएटर में एक्टिव हैं. ऐसे में शाहरुख़ के फैंस को उनकी बेटी के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है. बीते दिनों सुहाना अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ से एक्टिंग में डेब्यू कर चुकी हैं. इस शॉर्ट फिल्म को डायरेक्ट करने वाले सुहाना के बैचमेट थियो जिमेनो थे. सुहाना की इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था और एक्टिंग की सराहना भी की थी. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि सुहाना जब बॉलीवुड में आती हैं तब लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं.

पढ़ें जल्द ही शादी कर लेंगे आसिम रियाज और हिमांशी खुराना? फैमिली से मिलने की तस्वीरें हुई वायरल-देखिए

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह अर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button