बॉलीवुड

जल्द ही शादी कर लेंगे आसिम रियाज और हिमांशी खुराना? फैमिली से मिलने की तस्वीरें हुई वायरल-देखिए

बिग बॉस-13 खत्म हो चुका है लेकिन इसके कंटेस्टेंट अपने किसी ना किसी काम से सुर्खियों में बने हुए हैं। इस सीजन के रनरअप रह चुके मॉडल आसिम रियाज़ कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रहे हैं और उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स भी साइन किए हैं। इन्हीं व्यस्त दिनचर्या में आसिम ने अपने फैंस को अपनी शादी की हिंट भी दे दी है। खबरों के मुताबिक आसीम ने अपनी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना को अपने परिवार से मिलवाया है और उन्होंने हिमांशी को पसंद कर लिया है तो हो सकता है कि उनकी शादी जल्दी हो जाए। क्या आप जानते हैं हिमाशी खुराना कौन हैं?

आसिम और हिमांशी कर सकते हैं शादी

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर हिमांशी खुराना को आसीम रियाज़ के परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया है। अब रियाज भी हिमांशी के परिवार के साथ कंफर्टेबल नजर आए और इनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं और अब ये तस्वीरें वायरल होकर चर्चा का विषय बन गई हैं। दरअसल, आसीम रियाज चंडीगढ़ में थे, जहां वे अपनी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना के साथ एक म्यूजिक वीडियो शूट कर रहे थे और इसी दौरान हिमांशी के परिवार वालों से भी मिलने का मौका मिला।

आसिम ना सिर्फ हिमांशी के घर पर गए बल्कि उनकी मां के साथ खूब सारी मस्ती भी की और हिमांशी की फैमिली आसिम से मिलकर काफी खुश हुई जो आप तस्वीरों में साफतौर पर देख सकते हैं। हिमांशी की मां आसिम को पहले से ही पसंद करती थीं और उन्हें दोनों के रिश्ते से कोई परेशानी नहीं है ये बात वे पहले ही बता चुकी थीं लेकिन अब हिमांशी के भाई ने भी इस शादी में अपनी मंजूरी दे दी है। बिग बॉस-13 के फिनाले में आसिम ने हिमांशी को अपने पिता से मिलवाया था और इसके बाद खबरें आईं कि उन्होंने अपने परिवार से भी हिमांशी को मिलवाया और सभी ने उन्हें पसंद कर लिया है।

 

View this post on Instagram

 

Tu kalli sohni hai ?Music video coming out soon with @iamhimanshikhurana Pic credit @nidhe_k @aliwarofficial

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

स्पॉटब्वॉय को दिए एक इंटरव्यू में हिमांशी खुराना ने बताया कि वे आसिम के परिवार से मिली और इसके साथ ही उन्होंने आसिम के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियली कबूल भी किया। उन्होंने बताया कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसी इंटरव्यू में हिमांशी ने कहा कि दोनों शादी करना चाहते हैं लेकिन अभी उन्हें कोई जल्दबाजी नहीं है। फिलहाल वे दोनों अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं और हाल ही में जैकलीन फर्नाडिस के साथ उनका म्यूजिक एल्बम ‘मेरे अंगने में’ रिलीज हुआ है जो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। लोगों ने इस वीडियो को खूब पसंद किया है और आसिम को खूब पॉपुलैरिटी भी मिल रही है। इसके अलावा आसिम के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनके बारे में ऑफिशियली अभी कोई खबर नहीं है लेकिन इसके बारे में वे जल्द ही अपने फैंस को अपडेट करेंगे।

Back to top button