बॉलीवुड

45 की उम्र में भी नई हिरोइनों को टक्कर दे रही है रवीना टंडन, नए फोटोशूट में जमकर दिखाई खूबसूरती

आम लोगों में जहां बढ़ती उम्र को लेकर चिंता होने लगती है वहीं बॉलीवुड सितारों में बढ़ती उम्र उनकी खूबसूरती तो और भी निखारती है। खासकर ऐसा एक्ट्रेसेस के साथ होता है इनमें मलाइका अरोड़ा, सुष्मिता सेन, ऐश्वर्या राय जैसी कई एक्ट्रेसेस शामिल हैं, लेकिन यहां हम बात रवीना टंडन की करने जा रहे हैं। 45 की उम्र में भी रवीना टंडन 30 साल की लड़कियों को मात देते हुए एक हॉट फो़टोशूट करवाई हैं और इन तस्वीरों में रवीना टंडन बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

रवीना टंडन ने कराया फोटोशूट

90 के दशक में ‘मस्त-मस्त गर्ल’ के नाम से मशहूर हुईं एक्ट्रेस रवीना टंडन की उम्र जैसे-जैसे बढ़ रही है उनकी खूबसूरती भी साथ में बढ़ती जा रही है। 45 साल की उम्र को पार करने के बाद भी रवीना अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में बनी रहती हैं और इस बार वे अपने ग्लैमर से भरे इस फोटोशूट के जरिए सुर्खियों में हैं। इन तस्वीरों को रवीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। रवीना का ये फोटोशूट एक मैगजीन के लिए शूट हुआ है जिसमें वे इतनी खूबसूरत लग रही हैं जिसकी कोई सीमा नहीं है। रवीना का ये बोल्ड अंदाज देखकर एक बार फिर लोग उनके कायल हो जाएंगे और सोशल मीडिया पर तो लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

उनकी इस तस्वीर को लोग ना सिर्फ पसंद कर रहे बल्कि कमेंट में जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। आप खुद इन फोटोज में देख सकते हैं कि 45 की उम्र पार करने के बाद भी रवीना ने खुद को किस तरह से मेनटेन कर रखा है। रवीना दो बच्चों की मां हैं जो अब टीनएज को पार करने वाले हैं लेकिन रवीना उनकी मां नहीं बड़ी बहन ही लगती हैं। रवीना की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस को मानना ही होगा कि बॉलीवुड की असली मस्त मस्त गर्ल वो ही हैं। रवीना अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं और लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए सुर्खियां बटोरती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में फॉलोवर्स हैं जो उनकी अपडेट की हुई पोस्ट को शेयर करना नहीं भूलते हैं।

रवीना टंडन ने साल 1991 में फिल्म पत्थर के फूल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसमें उनके अपोजिट एक्टर सलमान खान थे और इसके लिए इन्हें फिल्म फेयर का बेस्ट डेब्यू एक्टर इन फीमेल का अवॉर्ड मिला था। इसके बाद इन्होंने मोहरा, दिलवाले, अंदाज अपना-अपना, दुल्हे राजा, शूल, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, इम्तिहान, जिद्दी, बड़े मियां छोटे मियां, लाडला, गुलाम-ए-मुस्तफा, सत्ता, विनाशक, सलाखें, आंटी नंबर-1, अनाड़ी नंबर-1, तकदीरवाला, परदेसी बाबू, बुलंदी, आतिश, घरवाली-बाहरवाली, दिव्य शक्ति जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

साल 2004 में रवीना ने फिल्म प्रोड्यूसर अनिल थंदानी के साथ शादी करके अपना घर बसा लिया था और इसके बाद ज्यादा फिल्मों में तो काम नहीं किया लेकिन इनकी आने वाली फिल्म केजीएफ चेप्टर-2 है। रवीना टंडन के अपने दो बच्चे हैं जिनके नाम रणबीर और पूजा हैं जबकि रवीना ने छाया और राशा नाम की दो बेटियों को शादी के पहले ही गोद ले लिया था।

Back to top button