बॉलीवुड

स्किन कलर की टाईट ड्रेस पहन इतराई कैटरिना कैफ, लोग बोले ‘मुझे लगा कुछ नहीं पहना..’ देखे Photos

कैटरिना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनकी खूबसूरती की जितनी तारीफ़ की जाए कम ही हैं. वे वर्तमान में बॉलीवुड की ‘ए’ लिस्ट की एक्ट्रेस में भी शुमार हैं. फिल्मों के साथ साथ कैटरीना सोशल मीडिया पर भी बड़ी वायरल होती रहती हैं. खासकर उनकी आकर्षक तस्वीरें लोगो को दीवाना बना के ही छोड़ती हैं. कैटरीना का लुक ही कुछ ऐसा हैं कि सख्त से सख्त इंसान भी पिघल जाए. उन्हें एक बार देखों तो नजरें हटने का नाम नहीं लेती हैं.

कैटरीना सिर्फ खूबसूरती ही नहीं बल्कि फैशन के मामले में भी सबसे आगे हैं. उनका ड्रेसिंग स्टाइल देख कई लोग इंस्पायर होते हैं. हाल ही में कैटरीना ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर कुछ स्टाइलिश तस्वीरें साझा की हैं. हालाँकि उनका ये ड्रेसिंग स्टाइल देख लोग इम्प्रेस होने की बजाए कैटरीना को बुरी तरह से ट्रोल करने लग गए. दरअसल कैटरिना ने जो तस्वीरें साझा की हैं उसमे वे स्किन कलर ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. बस यही बात कुछ लोगो को हजम नहीं हो रही और अब वे सोशल मीडिया पर कैटरीना का मजाक उड़ा रहे हैं.


इन तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि कैसे कैटरीना ने स्किन कलर वाली बेहद फिट ड्रेस पहनी हैं. उन्हें इस अवतार में देख कुछ लोग तो कन्फ्यूज भी हो गए. पहली नज़र में उन्हें लगा कि कैटरिना ने कुछ पहना ही नहीं हैं. कैटरीना की ये ड्रेस शार्ट नहीं बल्कि फुल हैं. लेकिन इसका रंग स्किन से मिलता जुलता होने की वजह से लोग अब कैटरीना का मजाक उड़ा रहे हैं.


कैटरीना की इन दोनों तस्वीरों को लगभग 13 से 14 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. इसके साथ ही इन तस्वीरों पर कई दिलचस्प कमेंट्स भी आ रहे हैं. किसी ने कैटरीना की तारीफ़ करते हुए लिखा ‘क़त्ल करे ये तेरा बम फिगर.’ तो एक यूजर कहता हैं ‘कैटरीना तो कातिलाना हैं.’ फिर एक और कमेंट तारीफ़ में आता हैं ‘कोई फायरमैन को कॉल करो क्योंकि कैटरीना आग लगा रही हैं.’ इसके अलावा एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा ‘मुझे लगा कि कपड़े ही नहीं पहने हुए हैं.’ बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स कैटरीना की तारीफ़ या मजाक में आने लगे.

काम की बात करे तो कैटरीना आखरी बार सलमान खान की ‘भारत’ फिल्म में दिखाई दी थी. अब जल्द ही वे रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ फिल्म में नज़र आएगी. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. वैसे आप लोगो को कैटरीना की ये ड्रेस कैसी लगी हमें कमेंट कर जरूर बताए.

Back to top button