बॉलीवुड

सारा ने किया पिता सैफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, कहा- बहस हो जाए तो बार-बार कहते हैं ये बात

पिछले कई इंटरव्यूज में सारा अली खान अपने और अपनी फैमिली के बारे में खुलासे कर चुकी हैं. उन्होंने बताया कि सौतेली मां करीना और पिता सैफ अली खान के साथ उनके रिश्ते कैसे हैं. साथ ही उन्होंने अपने छोटे भाई तैमूर को लेकर भी कई बातें कीं. अब तक तो सबको पता चल गया होगा कि सारा के रिश्ते उनकी सौतेली मां करीना कपूर से बहुत अच्छे हैं. वह उन्हें अपनी मां नहीं बल्कि अपनी दोस्त समझती हैं. सारा यह भी बता चुकी हैं कि करीना उनकी स्टाइल आइकॉन हैं.

हाल ही में करीना के शो ‘व्हाट वीमेन वांट’ में सारा अली खान पहुंची थीं. इस दौरान करीना ने उनसे कई सवाल-जवाब किये, जिसका सारा ने बेबाकी से जवाब दिया. मां-बेटी की ये बॉन्डिंग फैंस को बहुत पसंद आई. इस दौरान पता चला कि वाकई दोनों एक-दूसरे के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर सैफ अली खान का मजाक भी उड़ाया. इस शो पर सारा अली खान ने कई चौंकाने वाले खुलासे किये थे. इस कड़ी को आगे बढ़ाते हुए सारा ने एक बार फिर अपने पिता को लेकर कई खुलासे किये हैं. ये खुलासे बड़े ही दिलचस्प हैं.

कुछ समय पहले सारा ने बताया था कि जब वह छोटी थीं तब पिता की फिल्म ‘लव आज कल’ के सेट पर जाती थीं और दीपिका पादुकोण के मेकअप किट में से लिपस्टिक लगाकर तैयार होकर खुद को शीशे में निहारा करती थीं. तब वह समझ नहीं पाती थीं कि पिता के मना करने पर भी वह ऐसा क्यों करती हैं. अब कुछ नयी बातों का खुलासा सारा ने किया है.

सारा ने कहा कि, “आपको पता है कि मेरे माता-पिता को छोड़कर जो भी मुझसे बात करता था वो ये कहता था कि मैं अपने माता-पिता की अजीब ‘कॉम्बिनेशन’ हूं”. इस बात को पूरा करते हुए सारा ने जो राज खोले हैं वह वाकई मजेदार है.

सारा ने कहा, “दूसरे तो दूसरे अक्सर जब बहस होती थी तब मेरी मॉम कहती थीं कि ‘उफ़्फ़ तुम बिल्कुल सैफ़ की तरह हो’ और मेरे पिता कहते थे कि ‘तुम अपनी मां की तरह क्यों बात कर रही हो?’ मेरा ये सोचना है कि सुनिए आप दोनों ने जब तय किया कि आपके बच्चे होंगे तब आप सभी जानते थे कि ‘जीन’ कैसे मिक्स होते हैं? आप दोनों अजीब हैं इसलिए मैं अजीब हूं. और मैं आप दोनों से प्यार करती हूं”.

सारा ने बताया कि एक बार उनसे किसी बड़ी फिल्म हस्ती ने पूछा कि उन्हें क्यों लगता है कि वह अजीब हैं? इस पर सारा ने जवाब दिया, “सोचिए, सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की एक बेटी है और वो मैं हूं. मैं अजीब हूं. क्योंकि ये दोनों अजीब हैं, हम सब अजीब हैं, और ये सच है”.

बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार सारा इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ में दिखाई दी हैं. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आये थे. इस फिल्म को लेकर दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गयी. इन दिनों सारा डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में उनके अपोजिट वरुण धवन होंगे. फिल्म गोविंदा और करिश्मा की पुरानी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की रीमेक है.

पढ़ें अब ऐसी जिंदगी जी रहे हैं रामायण सीरियल के ‘रावण’, राम नाम जपने में ही बिताते हैं अपना सारा समय

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button