बॉलीवुड

रणबीर की तारीफ में अमिताभ के मुंह से निकल गयी यह बात, अंदर की तस्वीरें भी कर दीं शेयर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र का इनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। लंबे समय से यह फिल्म कभी स्टार कास्ट को लेकर चर्चा में है तो कभी ऑफ स्क्रीन किस्सों को लेकर। इसके अलावा भी कई वजहों को लेकर फिल्म पिछले काफी समय से सुर्खियों में लगातार बनी हुई है। यह पहली ऐसी फिल्म है, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ में काम करते हुए नजर आने वाले हैं।

रणबीर और आलिया दोनों को इस फिल्म का शुक्रगुजार होना चाहिए, क्योंकि इसी फिल्म की वजह से इन दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ी हैं। दोनों ने एक-दूसरे को समझना शुरू किया है। दोनों एक दूसरे के पारिवारिक सुख-दुख का भी लगातार हिस्सा बन रहे हैं। इस तरह से इन दोनों ने साथ में जिंदगी बिताने की दिशा में इस फिल्म के जरिए कदम बढ़ा दिया है।

रणबीर के एक्शन

फिल्म ब्रह्मास्त्र अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही है। इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग चल रही है, लेकिन इस फिल्म को लेकर दर्शकों की दीवानगी कम होने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म ब्रह्मास्त्र तीन हिस्सों में बनाई जा रही है। अब तक इस फिल्म का केवल लोगो ही मीडिया में जारी किया गया है। इसके अलावा फिल्म से जुड़ी और कोई भी चीज अब तक प्रकाश में नहीं आई है। फिल्म की सबसे खास बात यह भी है कि रणवीर कपूर जो कि बॉलीवुड में चॉकलेटी हीरो के नाम से पहचाने जाते हैं, वे इस फिल्म में दमदार एक्शन करते हुए भी दिखने वाले हैं फिल्म को लेकर प्रशंसकों के बीच एक्साईटमेंट इतना अधिक बढ़ चुका है कि वे इस फिल्म के बारे में अधिक-से-अधिक जानकारी हासिल करना चाह रहे हैं।

बिग बी ने शेयर कीं तस्वीरें

दूसरी ओर फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी इस फिल्म की सीक्रेसी को बिल्कुल भी लोगों के सामने नहीं आने देना चाह रहे हैं। वे इसे छुपा कर रख रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर के साथ इसके टीजर के भी रिलीज होने में फिलहाल वक्त है। हालांकि, इस फिल्म के सेट से अमिताभ बच्चन ने 4 तस्वीरें वाला एक कोलाज जरूर अपने प्रशंसकों से शेयर कर दिया है। इन तस्वीरों में अमिताभ बच्चन को रणबीर कपूर के साथ फिल्म के सेट पर बैठे हुए, उनके साथ बातें करते हुए और उनके साथ टहलते हुए देखा जा रहा है। यही नहीं, इन तस्वीरों की एक खास बात यह भी है कि इस फिल्म में क्रोमा बैकग्राउंड भी देखने के लिए मिल रहा है। इस वजह से ये तस्वीरें और दिलचस्प हो गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

… at work with one of my favourites, RANBIR .. ❤️? … I need 4 to keep up with his enormous talent

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


इस फिल्म में ग्राफिक्स भी जबरदस्त देखने के लिए मिलने वाला है। फिल्म के निर्माता VFX पर काम कर रहे हैं। फिल्म में इसका बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया जाने वाला है। अमिताभ बच्चन ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से अपने सबसे पसंदीदा रणबीर कपूर के साथ में काम पर हूं। इनका टैलेंट इतना अधिक है कि इसे बयां करने के लिए मुझे 4 तस्वीरों की जरूरत पड़ी है। अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को न केवल प्रशंसक लाइक कर रहे हैं, बल्कि इन्हें शेयर करने के साथ वे इन पर तरह-तरह से प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

पढ़ें  जन्नत से भी ज्यादा खूबसूरत हैं अमिताभ बच्चन का ‘जलसा’ बँगला, तस्वीरों में देखे अंदर की झलकियाँ

Back to top button