दिलचस्प

Video: ट्रक भरकर आई महिलाएं, फिर JCB मशीन ने जो किया वो देख हंसी नहीं रुकेगी

‘JCB की खुदाई’ ये तीन शब्द कई भारतीय लोगो के कानों के लिए अमृत की तरह हैं. आज भी कहीं इंडिया में JCB की खुदाई चल रही हो तो दस पंद्रह लोग तो पहली फुर्सत में से देखने पहुँच ही जाते हैं. हम भारतीयों में जेसीबी को लेकर एक अलग ही तरह की दिवांगी हैं. शायद यही वजह हैं कि सोशल मीडिया के जमाने में इससे जुड़े विडियो भी वायरल हो जाते हैं. अब हाल ही में वायरल हुए जेसीबी के इस विडियो को ही ले लीजिए. इस विडियो में जेसीबी मशीन का ऐसा इस्तेमाल किया जा रहा हैं जिसके बारे में इसे बनाने वाले ने भी नहीं सोचा होगा.

क्या हैं विडियो में?

फेसबुक और ट्विटर दोनों ही जगह वायरल हो रहे इस विडियो में जेसीबी मशीन का बड़ा ही अलग टाइप का उपयोग देखने को मिला हैं. विडियो में दिखाई देता हैं कि महिलाओं से भरी एक ट्रक खड़ी हुई हैं. अब चुकी ट्रक की उंचाई जमीन से अधिक हैं इसलिए महिलाओं को नीचे उतरने में परेशानी हो रही थी. ऐसे में किसी भारतीय ने अपना जुगाडू दिमाग दौड़ाया और जेसीबी मशीन ले आया. इसके बाद ये जेसीबी मशीन अपने अगले हिस्से पर महिलाओं को बैठा ट्रक से उतारने लगी. इस जेसीबी ने बारी बारी से ट्रक में मौजूद सभी महिलाओं को सुरक्षित नीचे उतार दिया. दिलचस्प बात ये रही कि इस जेसीबी मशीन पर खड़ी होने वाली महिलाओं की ख़ुशी सातवे आसमान पर थी. उन्हें ये अनुभव बड़ा ही पसंद आया. विडियो में भी उनके चेहरे की मुस्कान साफ़ देखी जा सकती हैं.

विडियो देख नहीं रुक रही हंसी

उधर सोशल मीडिया पर इस विडियो को बहुत पसंद किया जा रहा हैं. जिसने भी ये विडियो देखा उसके चेहरे की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ट्विटर और फेसबुक को मिलाकर इस विडियो को अभी तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यह विडियो हमारी बोरिंग लाइफ में थोड़ा मनोरंजन का तड़का लगाने का काम करता हैं. चलिए बिना किसी देरी के पहले आप भी ये विडियो देख ले.

क्या बोली पब्लिक

सोशल मीडिया पर इस विडियो को देखने के बाद लोगो की बड़ी मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.


सही कहा ऐसा नजारा सिर्फ इंडिया में ही देखने को मिल सकता हैं.


फुल पैसा वसूल करना तो हम भारतियों के खून में हैं.


सही कहा आंटीयों को फ्री में झूले का मजा मिल गया.. तभी इतनी मुस्कुरा रही हैं.


ख़ुशी सबसे अहम हैं. फिर इस जेसीबी को कैसे भी इस्तेमाल किया जाए. वैसे आप लोगो की जानकारी के लिए बता दे कि जेसीबी का पूरा नाम ‘जोसफ सिरिल बैमफोर्ड’ हैं. ये एक ब्रिटिश कंपनी हैं. इसके फाउंडर का नाम जोसफ बैमफोर्ड है.

Back to top button