बॉलीवुड

छुप-छुप के कैटरीना से मिलने उनके घर पहुंच रहे विकी कौशल? सामने आ ही गयी हकीकत

अपने लाजवाब अभिनय और अपनी स्मार्टनेस की वजह से विकी कौशल इस वक्त बॉलीवुड में राज कर रहे हैं। उनकी फिल्में राजी और उरी दर्शकों को बहुत पसंद आई थीं। इन फिल्मों के दम पर उन्होंने बॉलीवुड में अपना एक ऐसा नाम बना लिया है, जिस पर आज उनके प्रशंसक मर-मिट रहे हैं। विकी कौशल पिछले काफी समय से कैटरीना के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया में दोनों के प्यार के किस्से वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया में तो इनके प्रशंसकों ने विकी कौशल और कैटरीना कैफ को मिस्टर एंड मिसेज कौशल के नाम से बुलाना भी शुरू कर दिया है।

छुपा रहे हैं दोनों

विकी कौशल और कैटरीना कैफ एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं, यह चर्चा तब और तेज हो गई, जब जी सिने अवॉर्ड्स में ये दोनों ही फिल्मी सितारे एक-दूसरे के साथ हाथों-में-हाथ डाले हुए यहां पहुंचे थे। हालांकि जब भी इन दोनों से इनके रिश्ते के बारे में कोई भी सवाल किया गया है तो इन दोनों ने इसका कोई भी जवाब नहीं दिया है। दोनों ने ही इस मामले में हमेशा से चुप्पी साध रखी है। विकी कौशल और कैटरीना कैफ के बीच किस तरह का रिश्ता है, इसके बारे में दोनों में से कोई भी कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं है। दोनों ही इसे छुपाने की कोशिश कर रहे हैं।

पिंकविला की ओर से खबर चलाई गई है कि दोनों के बीच कोई ना कोई रिश्ता तो जरूर है। तभी तो विकी कौशल लगातार छुप-छुपकर कैटरीना के घर उनसे मिलने के लिए पहुंच रहे हैं। पिंकविला ने जो खबर चलाई है, उसके मुताबिक विकी कौशल कैटरीना कैफ के घर मिलने के लिए इस तरह से पहुंचते हैं कि न तो इसकी भनक मीडिया को लगती है और न ही उनके पड़ोसियों को। खबरों के मुताबिक विकी कौशल यहां जब पहुंचते हैं तो वे अपनी पहचान छुपा लेते हैं। अपनी पहचान को वे हुड और मास्क पहनकर छुपाते हैं। इससे कोई भी उन्हें नहीं पहचान पाता है।

क्या कहा था विकी कौशल ने?

विकी कौशल ने कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी को लेकर एक बड़ी बात कही थी। उन्होंने कहा था कि मैं हमेशा अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को सुरक्षित करता रहता हूं। उन्होंने कहा था कि यदि वे इसके बारे में बात करेंगे तो इससे बातें बननी शुरू हो जाएंगी। बातें बननी शुरू होंगी तो इसके बाद गलतफहमियां भी फैलने लगेंगी। विकी कौशल के मुताबिक वे अपनी जिंदगी में ऐसा कुछ भी नहीं होने देना चाहते हैं। इसलिए वे हमेशा अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को छुपाकर ही चलते हैं। विकी कौशल का कहना है कि वे अपनी जिंदगी को लेकर बहुत ही सतर्क रहते हैं। यही वजह है कि वे इसके बारे में कभी भी किसी के सामने खुलकर बात नहीं करना चाहते हैं।

विकी कौशल और कैटरीना कैफ की फिल्मों की बात की जाए तो विकी कौशल की फिल्म भूत हाल ही में रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने धमाल मचा दिया है। दर्शकों को भी यह मूवी बड़ी पसंद आ रही है। वहीं, कैटरीना कैफ की अक्षय कुमार के साथ फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने जा रही है, जिसका दोनों के प्रशंसकों को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है।

पढ़ें पहली बार कटरीना कैफ के साथ अपने रिलेशनशिप पर बोले विक्की कौशल, कह डाली इतनी बड़ी बात  

Back to top button