बॉलीवुड

पहली बार बिना मेकअप के नज़र आईं जान्हवी कपूर, इतनी खूबसूरत जान्हवी आप ने पहले नहीं देखा होगा

जान्हवी कपूर के लाखों फैन्स हैं. पर अक्सर ऐसा होता है की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस बिना मेकअप के अच्छी नहीं लगती है. पर अगर जाह्नवी कपूर की बात करें तो ये बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत नज़र आती हैं. दरअसल, हाल ही में अपने पाईलेट्स सेशन के बाद जान्हवी कपूर की तस्वीरें ली गयी जिसमे ये बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत नज़र आ थी. ध्यान देने वाली बात ये है की जान्हवी अपनी फिटनेस का भी बहुत ध्यान रखती है. ये कभी भी अपना जिम मिस नहीं करती हैं. इसलिए कैमरामैन भी इनसे कभी भी निराश नहीं होते हैं.

कुछ दिनों पहले जान्हवी अपनी जिम क्लास के बाहर नंगे पांव अपने एक छोटे से फ्रेंड के साथ खेलती दिखाई दी थीं. अब जाह्नवी कपूर अपने पाईलेट्स सेशन के बाद भी पहले की तरह ही फ्रेश और तरोताज़ा नज़र आईं. अगर हम जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो आज के समय में जान्हवी के पास बहुत सारी फिल्मे हैं. आजकल जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त है. गुंजन सक्सेना की बायोपिक के अलावा जाह्नवी कपूर अपनी आपने वाली फिल्म रूही अफज़ा और कार्तिक आर्यन की दोस्ताना की तैयारियों में भी लगी हुई है.इन फिल्मो के अलावा बहुत जल्द वरूण धवन की फिल्म मिस्टर लेले की शूटिंग भी शुरू होने वाली है.

 

 

जाह्नवी कपूर के पास आज के समय में साउथ की फिल्मो के भी बहुत सारे ऑफर हैं. खबरों के अनुसार जाह्नवी थाला अजीत के साथ अपना तमिल डेब्यू और विजय देवराकोंडा के साथ अपना तेलुगू डेब्यू भी करने वाली हैं. जान्हवी कपूर ने धड़क फिल्म के द्वारा अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में थे. ईशान खट्टर शाहिद कपूर के भाई हैं. धड़क फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में जाह्नवी और इशान की जोड़ी को लोगो ने खूब पसंद किया था. वैसे ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी थी. धड़क फिल्म मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक थी.

अपनी आने वाली फिल्म गुंजन सक्सेना बायोपिक के लिए जान्हवी ने बहुत सी तैयारियां की हैं. इस फिल्म में काम करने के लिए जाह्नवी ने फ्लाईंग क्लासेस भी लिए. इस फिल्म की तैयारी के लिए जान्हवी कपूर गुंजन से भी मिली थीं. गुंजन और जाह्नवी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म का नाम है कारगिल गर्ल…. इस फिल्म में काम करने के लिए जान्हवी कपूर ने अपना वज़न भी बढ़ाया है.

वैसे अपने बढ़े हुए वज़न के बाद भी जाह्नवी बहुत ही क्यूट लग रही थीं. जाह्नवी कपूर आजकल करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट तख्त की तैयारी में भी लगी हुई हैं. इस फिल्म में उनके साथ विकी कौशल भी मुख्य भूमिका में नज़र आएँगी. अपने इस छोटे से फ़िल्मी करियर में जाह्नवी कपूर बहुत सारे अवार्ड्स भी जीत चुकी हैं. इसके अलावा श्रीदेवी के देहांत के बाद उनको मिला नेशनल अवार्ड, जान्हवी कपूर ने राष्ट्रपति के हाथों से लिया था.

Back to top button